Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, अब तक 12 लोग दबोचे गए

इसकी पहचान गिरफ्तार आरोपी गौरव जूनियर पहलवान के तौर पर हुई है और वह बापरौला गांव का निवासी है। पुलिस ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में सागर की हत्या के दौरान वह सुशील के साथ था। वह सुशील का बेहद करीबी बताया जाता है। क्राइम ब्रांच को अब सागर की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए इस जूनियर पहलवान गौरव की रिमांड का इंतजार है।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार की बढ़ती जा रही है फरमाइशों की लिस्ट, अब मांगी ये चीज
X

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला

Chhatrasal Stadium Murder Case छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने एक और आरोपी को गिरफ्तार (One More Arrested) किया है। इसकी पहचान गिरफ्तार आरोपी गौरव जूनियर पहलवान के तौर पर हुई है और वह बापरौला गांव का निवासी है। पुलिस ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में सागर की हत्या के दौरान वह सुशील के साथ था। वह सुशील का बेहद करीबी बताया जाता है। क्राइम ब्रांच को अब सागर की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए इस जूनियर पहलवान गौरव की रिमांड का इंतजार है।

आपको बता दें कि इस मामले में अब तक कुल 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी प्रिंस को घटना वाले दिन ही दबोच लिया था, जबकि इसके बाद सुशील कुमार और अजय को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। वहीं असौदा-बवाना गैंग के चार अन्य बदमाशों भूपेंद्र उर्फ भूपी, मोहित उर्फ भोली, गुलाब उर्फ पहलवान और मनजीत उर्फ चुन्नीलाल को गिरफ्तार किया था।

दरअसल, गौरव से पूछताछ के दौरान घटना से जुड़ी कई और जानकारियां भी सामने आने की उम्मीद है। गौरव वारदात के बादे से ही फरार था। पुलिस से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर रखा था। उसकी तलाश में जुटी पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के जरिये उसके करीबी नेटवर्क का पता लगा कर उसके साथियों के जरिये उस पर नजर रखे हुए थी।

इस बीच रविवार को पुलिस को यह सूचना मिली कि वह अपने घर आने वाला है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े इस आरोपी के बारे में ओलंपियन सुशील कुमार और गिरफ्तार हुए उसके साथियों से पूछताछ के बाद दौरान मिली जानकारी के आधार पर उसे दबोचा गया है।

Next Story