Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में SIT ने भाई से ली हादसे की डिटेल

आपकों बता दें कि अमेरिका में स्कॉलरशिप पर पढ़ाई कर रही दादरी तहसील के डेयरी स्केनर गांव की छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत हो गयी।

सुदीक्षा भाटी की मौत का मामलाः SIT ने भाई से ली हादसे की डिटेल
X
सुदीक्षा भाटी

सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले की जांच कर रहा विशेष जांच दल (एसआईटी) गुरुवार को छात्रा के गांव पहुंचा और उसने परिजनों से बात कर घटना की जानकारी ली। एसआईटी ने घटना के समय छात्रा के साथ मौजूद उसके भाई से भी बात की। क्षेत्राधिकारी (नगर) दीक्षा सिंह के नेतृत्व में एसआईटी यहां पहुंची। सिंह ने बताया कि सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदार लोगों तक पहुंचने के लिए हर कोशिश जारी है। आपकों बता दें कि अमेरिका में स्कॉलरशिप पर पढ़ाई कर रही दादरी तहसील के डेयरी स्केनर गांव की छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से लेकर औरंगाबाद थाने तक दर्जन भर से अधिक वीडियो फुटेज कब्जे में लेकर उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने ने बताया कि करीब 25 बुलेट मोटरसाइकिल को थाने में लाया गया है। इन मोटर साइकिलों की पहचान मृतका के परिजनों से कराई जाएगी। मृतका के भाई ने पुलिस को बताया था कि जिस मोटरसाइकिल से दुर्घटना हुआ उसके पीछे जाट लिखा था। पुलिस ने ऐसे चार बुलेट मोटरसाइकिल पकड़ी है, जिसके पीछे जाट लिखा है। जहां यह घटना हुई है, वह जाट बहुल क्षेत्र है। एसआईटी से बातचीत के दौरान मृतका के पिता ने दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाने की मांग की।

अधिकारी ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर बाइकसवार दो अज्ञात युवकों के खिलाफ औरंगाबाद थाने में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में गैर इरादतन हत्या समेत संबंधित पांच धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी की कॉपी में पीड़िता के पिता ने छेड़छाड़ जैसी किसी बात का जिक्र नहीं किया है।

इसी बीच सुदीक्षा भाटी के परिवार को सांत्वना देने कई नेता उनके घर पहुंच रहे हैं। समाजवादी पार्टी के नेता राज कुमार भाटी ने सुदीक्षा के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी तथा परिवार को एक करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी देने की मांग की। कई भाजपा नेता भी बृहस्पतिवार को सुदीक्षा के घर पहुंचे और उनके परिजनों को सांत्वना दी।

Next Story