Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी की गई कार में ही बैठकर चोर कर रहे थे नशा, चोरों को दबोचा

नई दिल्ली के सीमापुरी थाना इलाके में घर के बाहर से बदमाशों ने एक युवक की कार चोरी कर ली। युवक सोकर उठा तो उसे घटना के बारे में पता चला। वह खुद ही अपनी कार की तलाश में पैदल ही इधर-उधर घूमने लगा। घर से दो किलोमीटर दूर युवक को अपनी कार दिखाई दी।

चोरी की गई कार में ही बैठकर चोर कर रहे थे नशा, चोरों को दबोचा
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के सीमापुरी थाना इलाके में घर के बाहर से बदमाशों ने एक युवक की कार चोरी कर ली। युवक सोकर उठा तो उसे घटना के बारे में पता चला। वह खुद ही अपनी कार की तलाश में पैदल ही इधर-उधर घूमने लगा। घर से दो किलोमीटर दूर युवक को अपनी कार दिखाई दी। मौके पर पहुंचकर युवक ने देखा कि कार में बैठकर दो लड़के नशा कर रहे थे।

युवक ने लोगों की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पकड़े गए आरोपियों के नाम शाहरुख (28) और मोहम्मद हसन (38) है। आरोपियों के पास से पुलिस ने कई चाबियां बरामद की हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित आरिफ चौधरी ए-ब्लॉक न्यू सीमापुरी में सपरिवार रहता है। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। बृहस्पतिवार रात को उसने अपने घर के बाहर ईको कार खड़ी की थी। सुबह वह उठा तो उसने देखा कि उसकी कार गायब है। वह पैदल ही अपने घर के आसपास कार ढूंढने लगा।

करीब दो किलोमीटर डीएलएफ मोड़ के पास पहुंचने पर आरिफ को अपनी कार खड़ी दिखाई दी। उसने देखा कि दो लड़के कार में बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद आरिफ ने बदमाशों से कहा कि यह कार उसकी है। इस पर बदमाश उसके साथ मारपीट करने लगे। मौके पर भीड़ इक्ट्ठा हो गई। आरिफ ने लोगों की मदद से दोनों बदमाशों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Next Story