Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना टेस्ट करने के बहाने कार चालक को लूटा

नई दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में कोरोना टेस्ट करने के बहाने तीन बदमाशों ने एक चालक की कार से रुपये चोरी कर लिये। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

कोरोना टेस्ट करने के बहाने कार चालक को लूटा
X
कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में कोरोना टेस्ट करने के बहाने तीन बदमाशों ने एक चालक की कार से रुपये चोरी कर लिये। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदीप, स्वरूप नगर इलाके में सपरिवार रहते हैं। रात करीब 10 बजे वह कार से घर जा रहे थे। इसी दौरान उसके पास अचानक एक कार आकर रुकी, जिसमें तीन युवक बैठे थे। एक युवक कार से बाहर आया। जिसने कहा कि वह कोरोना टेस्ट कर रहे हैं। उसने कोरोना टेस्ट करने वाली एक गन मशीन भी निकाली।

इसी दौरान कार से एक अन्य युवक बाहर आया और उसने कार से प्रदीप का पर्स निकालकर चैक करने लगा। प्रदीप ने इसका विरोध किया। उसको बोला गया कि वह सिर्फ चैकिंग कर रहे हैं। बाद में युवक ने उसे पर्स वापिस कर दिया।दोनों युवक कार में बैठकर चले गए। जब उसको शक हुआ और उसने अपना पर्स देखा। उसमें रखे रुपए गायब थे। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


Next Story