Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेकिंग कर रहे सिपाही का कार ड्राइवर ने किया अपहरण, आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

जांच में पता चला था कि वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है। जिसके बाद सिपाही कार में बैठ गया और चालक से सूरजपुर कोतवाली चलने के लिए कहा। पीड़ित सिपाही विरेंदर ने बताया कि आरोपी चालक कोतवाली ले जाने की बजाय कार को भागने लगा और उसको अजायबपुर चौकी क्षेत्र के जंगल में फेंककर फरार हो गया।

चेकिंग कर रहे सिपाही का कार ड्राइवर ने किया अपहरण, आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

आरोपी गिरफ्तार

नोएडा (Noida Crime) के सूरजपुर थाना क्षेत्र में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां वाहनों की चेकिंग (Cheeking) कर रहे एक सिपाही (Policeman) का कार चालक ने अगवा (Kidnapping) कर लिया। थोड़ी देर बाद आरोपी पास के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। इस मामले के बाद पुलिस (Noida Police) महकमे में हलचल मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी चालक को गिरफ्तार (Accused Arrested) करके जेल भेज दिया है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि रविवार को सूरजपुर कोतवाली की पुलिस दुर्गा गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सिपाही विरेंदर ने एक गाड़ी की जांच करने के लिए रोका था। जांच में पता चला था कि वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है। जिसके बाद सिपाही कार में बैठ गया और चालक से सूरजपुर कोतवाली चलने के लिए कहा। पीड़ित सिपाही विरेंदर ने बताया कि आरोपी चालक कोतवाली ले जाने की बजाय कार को भागने लगा और उसको अजायबपुर चौकी क्षेत्र के जंगल में फेंककर फरार हो गया।

युवक की हत्या के मामले में पत्नी और प्रेमी पर आरोप

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में युवक की हत्या से सनसनी फैल गइ है। युवक के परिजनों ने पत्नी और उसके कथित प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजन का दावा है कि युवक के गले और शरीर पर चोट के निशान थे। सात साल की मासूम बच्ची ने उन्हें हत्या की जानकारी दी है। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर युवक की पत्नी और उसके कथित प्रेमी पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। परिजन का आरोप है कि अवैध संबंधों का विरोध करने पर युवक की हत्या की गई है। अलीगढ़ के कारस गांव निवासी नरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि बड़ा भाई विनोद ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की राम कॉलोनी में सपरिवार रहता था। शनिवार को भाभी विमलेश ने उन्हें सूचना दी कि विनोद को दौरा पड़ा है। नरेंद्र उनके घर पहुंचे तो विनोद केगले और शरीर पर चोट के निशान थे। विमलेश से चोटों के संबंध में पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया और रोने लगी।

नोएडा के दादरी से शव बरामद

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के पुरानी तहसील परिसर से 32 वर्षीय व्यक्ति का लहूलुहान शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है कि व्यक्ति की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि उसकी शिनाख्त मनोज (32) के रूप में की गयी है। पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि मनोज के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है।

फल विक्रेता को चाकू मारकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद के सुदामापुरी लाल क्वार्टर में आठ अक्तूबर को दिनदहाड़े फल विक्रेता औरंगजेब उर्फ अंजेब अली (34) की चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोपी भाई जानेआम सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सीओ प्रथम महीपाल सिंह ने बताया कि आरोपी के कब्जे से तमंचा बरामद हुआ है। भाई की हत्या के दौरान लोगों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो जानेआलम ने इसी तमंचे को दिखाकर उन्हें पास आने से रोका था। परिजनों का आरोप था कि प्लॉट के विवाद में बड़े भाइयों अहसान और जानेआलम ने उसे मौत के घाट उतारा। हत्या की वीडियो भी वायरल हुई थी, जिसमें जानेआलम ने अंजेब को पकड़ा हुआ था, जबकि अहसान उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहा था।

मंगलसूत्र साफ करने वाले गैंग की दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के विजयनगर के बाजार में खरीदारी करते वक्त मंगलसूत्र साफ करने वाले गैंग की दो महिलाओं को लोगों ने पकड़ लिया। आरोपी महिलाओं की पहचान कल्याणपुरी दिल्ली निवासी काजल और पूजा शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि चार महिलाओं का गैंग वारदात कर रहा था। फरार दो महिलाओं की तलाश की जा रही है। पुराना विजयनगर निवासी गोविंद की पत्नी आरती का कहना है कि वह रविवार को अपनी बहन पूजा, पड़ोसन गीता के साथ विजयनगर बाजार में खरीदारी करने आई थीं। इसी दौरान चार महिलाओं ने उनका मंगलसूत्र साफ कर दिया। चार महिलाओं को भागता देख उन्हें शक हो गया और शोर मचा दिया।

Next Story