Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क हादसे में BSF की पत्नी-बच्चे की मौत, खुद भी बुरी तरह घायल, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

घटना में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके बेटे रितेश तथा भगत सिंह को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सड़क हादसे में BSF की पत्नी-बच्चे की मौत, खुद भी बुरी तरह घायल, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

सड़क हादसे में BSF की पत्नी-बच्चे की मौत

Noida Accident नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार को सड़क हादसे में बीएसएफ (BSF Army) का एक जवान घायल हो गया, जबकि हादसे में उसकी पत्नी और बच्चे (Two Died) की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र के गांव फलैदा के रहने वाले भगत सिंह (28) अपनी पत्नी पूजा (24) तथा दो वर्षीय बच्चे रितेश के साथ बाइक से नोएडा एक्सप्रेस-वे (Noida Expressway) के रास्ते दिल्ली जा रहे थे। सेक्टर 168 के पास एक अज्ञात गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि घटना में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके बेटे रितेश तथा भगत सिंह को नोएडा के जेपी अस्पताल (Noida Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

आईटीएस कॉलेज के कंप्यूटर रूम में लगी आग

नोएडा के आईटीएस कॉलेज के कंप्यूटर रूम में रविवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई, हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित आईटीएस कॉलेज के कंप्यूटर रूम में रविवार सुबह पांच बजे आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की सात गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

नोएडा में जमीनी विवाद में एक युवक की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि रविवार सुबह थाना दनकौर पुलिस को सूचना मिली कि गांव गढ़ी आजमपुर में संदीप नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को कई गोलियां लगी हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अवैध रूप से गांजा बेचने के आरोप में दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा में पुलिस ने अवैध रूप से गांजा बेचने के मामले में रविवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 40 किलोग्राम गांजा बरामद किया, जिसकी बाजार में कीमत करीब 20 लाख रुपए। बिसरख थाना प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर चार मूर्ति चौराहे के पास से गाजियाबाद निवासी अमित मिश्रा और गौतम ठाकुर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 40 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में काफी दिनों से अवैध रूप से गांजा बेच रहे थे।

डेल्टा प्लस वैरिएंट के तीन मामले मिलने से हड़कंप

गाजियाबाद में तीन कोरोना संक्रमितों में गंभीर लक्षण सामने आए हैं, जो डेल्टा प्लस वैरिएंट से मिलते-जुलते हैं। तीनों मरीजों के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं। मई माह के अंत में दूसरी लहर थम गई थी। इसके बाद से ही तीसरी लहर को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। कुछ राज्यों में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट मिलने लगे हैं। इनके मरीज भी लगातार सामने आ रहे हैं, जिनमें वायरस उनके फेफड़ों को ज्यादा प्रभावित कर रहा है। बता दें कि शुक्रवार को पतला निवाड़ी में रहने वाले 67 वर्षीय बुजुर्ग को संक्रमण की गंभीर स्थिति में जिला संयुक्त अस्पताल में लाया गया था, जहां से उसे संतोष अस्पताल रेफर कर दिया गया। मरीज की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है। आशंका जताई जा रही कि है वह कोरोना के नए वैरिएंट का संक्रमित हो सकता है।

Next Story