Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में 26 जनवरी से पहले दहलाने की कोशिश नाकाम, गाजीपुर मंडी में 8 फुट गहरे गड्ढे में दबाकर किया गया ब्लास्ट

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने जानकारी देते हुए बताया कि गाजीपुर फूल मंडी से सूचना मिलने के बाद एक आईईडी बरामद किया गय।

दिल्ली में 26 जनवरी से पहले दहलाने की कोशिश नाकाम, गाजीपुर मंडी में 8 फुट गहरे गड्ढे में दबाकर किया गया ब्लास्ट
X

दिल्ली (Delhi) की गाजीपुर फूल मंडी (Ghazipur Mandi) में एक आईईडी (Delhi IED) विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया। यहां के स्कूटी से बैग में बम बरामद हुआ। जिसे 8 फुट गहरे गड्ढे में दबाकर ब्लास्ट किया गया। पूरे इलाके में तेज आवाज आई और चारों तरफ धुआं उठ गया। मंडी के अंदर एक स्कूटी पर बैग रखा मिला था। अब इस मामले की जांच शुरू हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित, गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली के गाजीपुर की फूल मंडी में शुक्रवार को एक संदिग्ध बैग में आईईडी (इम्प्रोवाइज एक्सप्लोसिव डिवाइस) मिला। जिसे पुलिस ने समय रहते डिफ्यूज कर दिया। आईईडी को एक बड़े गड्ढे में ब्लास्ट कर निष्क्रिय कर दिया गया।

बैग में बम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एनएसजी टीम ने दिल्ली पुलिस को इस संबंध में पहले ही अलर्ट किया था। इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाकर बड़ा गड्ढा खोदा गया। इसी गड्ढे में आईईडी ब्लास्ट किया गया। वहीं मौके पर मौजूद स्पेशल सेल की टीम मामले में सक्रिय हो गई है और जांच शुरू कर दी है कि बैग में आईईडी किसने रखा था। उसे कहां से लाया गया था और कहा ले जाना था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई। बताया गया कि गाजीपुर इलाके में एक संदिग्ध बैग है, जिसमें बम रखा है।सूचना के बाद इलाके की पुलिस और स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद एनएसजी की टीम और बम निरोधक दस्ते की टीम भी पहुंच गई।

Next Story