Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सांसद गौतम गंभीर को फिर मिली ISIS से धमकी, लिखा- हमारे जासूस दिल्ली पुलिस में है मौजूद, कुछ नहीं कर सकती श्वेता चौहान

आईएसआईएस (ISIS) कश्मीर ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है। उन्हें यह धमकी भरा ईमेल 28 नवंबर की रात को भेजा गया है।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर को फिर मिली ISIS से धमकी, लिखा- हमारे जासूस दिल्ली पुलिस में है मौजूद, कुछ नहीं कर सकती श्वेता चौहान
X

आईएसआईएस (ISIS) कश्मीर ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है। उन्हें यह धमकी भरा ईमेल 28 नवंबर की रात को भेजा गया है। इस बार मेल में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का भी जिक्र किया गया है। कहा गया है कि उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी।

गंभीर को रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) के कराची से एक ई-मेल भेजा गया था जिसमें उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। मेल ISIS कश्मीर की आईडी (ID) से आया है। इस बार मेल में यह भी लिखा है कि 'दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और आईपीएस (IPS) श्वेता चौहान (IPS Shweta Chauhan) कुछ नहीं कर सकती है। हमारे जासूस दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में मौजूद हैं और हम आपके बारे में सारी जानकारी हासिल कर रहे हैं।

बता दें गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को पहला ईमेल (Email) 23 नवंबर की रात को मिला था जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी शिकायत गंभीर ने की थी। जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

लेकिन 24 तारीख को उन्हें फिर से एक ईमेल (Email) मिला, जिसमें लिखा था, 'कल तुम्हें मारना चाहते थे, लेकिन बच गए, कश्मीर (KASMIR) से दूर रहो'। इस मेल (MAIL) के साथ गंभीर के घर के बाहर का एक वीडियो (VIDEO) भी भेजा गया था। गंभीर का आरोप है कि उन्हें यह धमकी आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) ने दी थी।

Next Story