Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑक्सीजन टैंकर को लेकर गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल की ली चुटकी, उनके ज्ञान पर उठाए सवाल

सांसद गौतम गंभीर (MP Gautam Gambhir) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) की चुटकी ली है। इसी दौरान गंभीर ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को इतना ज्ञान तो होना चाहिए कि टैंकर (Oxygen Tanker) की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है। केंद्र सरकार की जिम्मेदारी ऑक्सीजन उपलब्ध कराना होता है।

ऑक्सीजन टैंकर को लेकर गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल की ली चुटकी, उनके ज्ञान पर उठाए सवाल
X

ऑक्सीजन टैंकर को लेकर गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल की ली चुटकी

दिल्ली में कोरोना (Corona Pandemic) से हर तरफ त्राहीमाम मचा हुआ है। कोरोना संक्रमितों की संख्या रोजाना तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली के अस्पतालों (Delhi Hospital) में ऑक्सीजन (Oxygen Crisis) बिना मरीजों की जान जा रही है। कई अस्पताल बेड्स (ICU Beds) की कमी से जूझ रहे है। वहीं दिल्ली सरकार अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए तमाम कोशिश कर रही है। इसी बीच, भाजपा (BJP) ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर निशाना साधा है।

सांसद गौतम गंभीर (MP Gautam Gambhir) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) की चुटकी ली है। इसी दौरान गंभीर ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को इतना ज्ञान तो होना चाहिए कि टैंकर (Oxygen Tanker) की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है। केंद्र सरकार की जिम्मेदारी ऑक्सीजन उपलब्ध कराना होता है। आम आदमी जो अपने लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था नहीं कर पा रहा है वह आपके लिए टैंकर की व्यवस्था करेगा।

इससे पहले, भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा था कि 8 ऑक्सीजन प्लांट आपको (अरविंद केजरीवाल) लगाने थे जिमसें से 1 ही लगा है। उसका क्या हुआ? हाथ तो आपने पिछले साल भी खड़े कर दिए थे, इस साल भी कर रहे हैं और अगले साल भी करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने पूर्वी दिल्ली के लिए फेबीफ्लू बांटने की शुरूआत की थी।

अब पूरी दिल्ली में जिसको भी जरूरत है वो हमारे फाउंडेशन के कार्यालय पर आधार कार्ड और डॉक्टर की पर्ची लेकर आएं और मुफ्त में ले जाएं। गंभीर ने कहा कि अभी भी मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) के विज्ञापन चल रहे हैं। इस समय उसी पैसे से लोगों की सेवा करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री को तो शर्म आएगी नहीं। उन्हें तो विज्ञापन पर विज्ञापन दिए जाना है। हर 2 मिनट पर विज्ञापन दिए जा रहे हैं।

Next Story