Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ISIS कश्मीर ने दी जान से मरने की धमकी, पुलिस ने भाजपा सांसद के घर की बढ़ाई सुरक्षा

पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को शिकायत दी है।

गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ISIS कश्मीर ने दी जान से मरने की धमकी, पुलिस ने भाजपा सांसद के घर की बढ़ाई सुरक्षा
X

पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को शिकायत दी है। गंभीर ने आरोप लगाया है कि उन्हें आईएसआईएस (ISIS) कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान (DCP Central Shweta Chauhan) ने बताया कि गौतम गंभीर को मिली धमकी को लेकर जांच की जा रही है। गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा यह शिकायत गौतम गंभीर ने बीती रात ही FIR दर्ज कराई है।

गौतम गंभीर की ओर से आरोप लगाया गया है कि ISIS कश्मीर ने उन्हें फोन और ई-मेल (E-mail) के माध्यम से उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। गौरतलब है कि सिर्फ गौतम गंभीर ही नहीं, बीजेपी के कई नेताओं को आतंकियों (terrorists) से इस तरह की धमकियां मिलना आम बात है। हालांकि अंतरराष्ट्रीय आतंकी आईएसआईएस (international terrorist ISIS) ने अब तक भारत में किसी आतंकी घटना (terrorist incident) को अंजाम नहीं दिया है।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट (East Delhi Lok Sabha seat) से सांसद हैं। अतीत में वह भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं, कुछ समय पहले उन्होंने राजनीति में कदम रखा था।

आतंकवाद के खिलाफ कई बार दे चुके हैं बयान

गौतम गंभीर हर मुद्दे पर अपने बेबाक विचारों के लिए जाने जाते हैं। वह कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दे चुके हैं। गंभीर 2015 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।

Next Story