Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी नेताओं का अर्नब गोस्वामी के समर्थन में राजघाट पर प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

दिल्ली के पूर्व मंत्री मिश्रा ने कहा कि गोस्वामी को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के विरोध में प्रदर्शन करने की योजना थी। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि सरकार से सवाल करने के लिए किसी पत्रकार और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

बीजेपी नेताओं का अर्नब गोस्वामी के समर्थन में राजघाट पर प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया
X

बीजेपी नेताओं का अर्नब गोस्वामी के समर्थन में राजघाट पर प्रदर्शन

अर्नब गोस्वामी के समर्थन में रविवार को भाजपा नेताओं कपिल मिश्रा और तेजिंदर बग्गा को पुलिस ने राजघाट पर प्रदर्शन करने से रोका और हिरासत में ले लिया। दोनों नेताओं को राजेन्द्र नगर थाने ले जाया गया। बता दें कि अर्नब गोस्वामी मुंबई द्वारा इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दिल्ली के पूर्व मंत्री मिश्रा ने कहा कि गोस्वामी को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के विरोध में प्रदर्शन करने की योजना थी।

उन्होंने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि सरकार से सवाल करने के लिए किसी पत्रकार और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। हम महाराष्ट्र सरकार द्वारा गोस्वामी पर किये गए अत्याचार का विरोध करते हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिश्रा और बग्गा समेत चार लोगों को धारा 144 का उल्लंघन कर राजघाट पर प्रदर्शन करने की कोशिश करने के लिये हिरासत में ले लिया गया।

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां को 2018 में कथित रूप से खुदकुशी के लिये उकसाने के सिलसिले में चार नवंबर को लोअर परेल स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। एक निचली अदालत ने उन्हें 18 नवंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गोस्वामी को फिलहाल एक स्थानीय स्कूल में रखा गया है, जो अलीबाग जेल का कोविड-19 केन्द्र है।

Next Story