Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल सरकार पर कोरोना को लेकर गौतम गंभीर का हमला, पूछा- आप 6 साल से मुख्यमंत्री हैं आपने क्या किया?

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) पर बीजेपी नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हमला किया है। उन्होंने कहा कि आपने पिछले साल से अब तक कोई तैयारी नहीं की। आप सिर्फ आकर भाषण देते हैं। आज कहते हैं कि मेरे हाथ में कुछ नहीं है। आप 6 साल से मुख्यमंत्री हैं आपने क्या किया? आप तो दिल्ली में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करते थे। उन्होंने कहा कि आपने विज्ञापन पर 5,50 करोड़ रूपये खर्च किए।

केजरीवाल सरकार पर कोरोना को लेकर गौतम गंभीर का हमला, पूछा- आप 6 साल से मुख्यमंत्री हैं आपने क्या किया?
X

केजरीवाल सरकार पर कोरोना को लेकर गौतम गंभीर का हमला

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना की स्थिति ने केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) की पोल खोल दी है। क्योंकि दिल्ली में कोरोना (Corona Death) से लोग बेतहाशा मर रहे है। अस्पतालों (Covid Hospitals) में लोगों को बेड (Beds) नहीं मिल रहे है। जिसके कारण हालात बद से बदतर होते जा रहे है। ऐसे में भाजपा ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर गंभीर आरोप लगाए है। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) पर बीजेपी नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हमला किया है। उन्होंने कहा कि आपने पिछले साल से अब तक कोई तैयारी नहीं की। आप सिर्फ आकर भाषण देते हैं। आज कहते हैं कि मेरे हाथ में कुछ नहीं है। आप 6 साल से मुख्यमंत्री हैं आपने क्या किया?

आप तो दिल्ली में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करते थे। उन्होंने कहा कि आपने विज्ञापन पर 5,50 करोड़ रूपये खर्च किए। हर न्यूज चैनल पर हर 2 मिनट में उनका विज्ञापन है। यह पैसा जनता की भलाई के लिए जाता तो दिल्ली में यह हालत नहीं होती। मुख्यमंत्री झूठे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हैं 5000 बेड हैं और अगले 2 दिन बाद कहते हैं कोई बेड नहीं है। आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना से हालात खराब होते जा रहे है।

दिल्ली के कोविड अस्पतालों में महज 42 आईसीयू बेड्स बचे हुए है। लेकिन दिल्ली के सरकार के मंत्रियों का कहना है कि कोरोना का 25,000 प्रतिदिन का आंकड़ा अब आगे बढ़ चुका है। 3 अप्रैल को हमारे पास 6,071 बेड थे। आज हमारे पास 19,101 बेड हैं। करीब 2 हफ्ते के समय में तीन गुना से ज्यादा बेड बढ़ा दिए गए हैं। इसमें से 2,500 बेड अभी भी खाली हैं। उन्होंने कहा कि अगले 4-5 दिन में 2,700 बेड और जुड़ने वाले हैं। कोरोना होते ही अस्पताल न भागें। होम आइसोलेशन में ही रहें।

Next Story