Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों को बुलडोजर की धमकी दे रहे हैं BJP के गुंडे, सिसोदिया ने AAP विधायकों को पत्र लिखकर कही ये बात

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके (Jahangirpuri area) में हुई हिंसा (Violence) और एमसीडी (MCD) की अवैध कार्रवाई के बाद इस मामले पर जमकर सियासत जारी है। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया है।

लोगों को बुलडोजर की धमकी दे रहे हैं BJP के गुंडे, सिसोदिया ने AAP विधायकों को पत्र लिखकर कही ये बात
X

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके (Jahangirpuri area) में हुई हिंसा (Violence) और एमसीडी (MCD) की अवैध कार्रवाई के बाद इस मामले पर जमकर सियासत जारी है। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा (BJP) के गुंडे लोगों को घर-घर जा कर धमकी दें रहे है कि यदि पैसे नहीं दिए तो घर पर बुल्डोजर चलवा देंगे।

वही सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों को पत्र लिखकर पार्टी नेताओं से पीड़ित मकान और दुकानदारों की मदद करने को कहा है। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा से जुड़े कुछ लोग पैसे नहीं देने पर लोगों को उनकी दुकानों पर बुलडोजर चलाने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप विधायक ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएं।

मनीष सिसोदिया ने कहा मुझे अपने विधानसभा क्षेत्र के पटपड़गंज की सोसायटियों (Societies of Patparganj) से शिकायतें मिली हैं, बीजेपी की गुंडागर्दी को देख लोग बहुत डरे हुए हैं, भय के मारे सामने आने से डर रहे हैं कि कहीं उनके घर और दुकान न तुड़वा दें। मुझे पता चला है कि नगर निगम (MCD) से जाते-जाते भारतीय जनता पार्टी ने जितना हो सके उतना पैसा कमाने का फैसला किया है, इसलिए अब दुकान मालिकों और माकन मालिकों को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के गुंडे ब्लैकमेल कर धमका रहे हैं।

पत्र में सिसोदिया ने यह भी उल्लेख किया है कि, "दिल्ली में बने किसी भी घर या दुकान में कोई साधारण कमी ढूंढना उनके लिए मुश्किल नहीं है। लगभग सभी घरों में, नगर निगम वाले छोटी-छोटी कमियों को निकल ही लेंगे वो चाहे किसी छज्जे के साइज के बारे में हो, बालकनी कवर करने की बात हो, अतिरिक्त कमरा बनाने की हो या दुकान में किसी काम की हो, बीजेपी ने बुलडोजर (Bulldozer) की धमकी देकर पूरी दिल्ली में रंगदारी शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story