Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो में 2 लाख रुपये से भरा बैग छोड़ घर निकला बिहार का शख्स, स्टेशन से बाहर आया याद तो CISF ने की मदद

एक शख्स द्वारका सेक्टर-21 की तरफ जाने वाली मेट्रो में बैठा था। इस दौरान उसके पास एक 2 लाख रुपये से भरा बैग छूट गया।

दिल्ली मेट्रो में 2 लाख रुपये से भरा बैग छोड़ घर निकला बिहार का शख्स, स्टेशन से बाहर आया याद तो CISF ने की मदद
X

दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो)

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में एक बार फिर बैग भूलने वाले शख्स का मामला सामने आया है। बिहार (Bihar) का रहने वाले एक शख्स ने मेट्रो में 2 लाख रुपये से भरा बैग भूल गया। जिसके बाद उसने स्टेशन कंट्रोलर और सीआईएसएफ से मदद मांगी। जिसके बाद मौके रहते हुए शख्स को 2 लाख का चूना लगने से बच गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स द्वारका सेक्टर-21 की तरफ जाने वाली मेट्रो में बैठा था। इस दौरान उसके पास एक 2 लाख रुपये से भरा बैग छूट गया। ये शख्स बैग को भूलकर नवादा मेट्रो स्टेशन पर उतर गया।

उसी दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के जवान मेट्रो में गश्ती दे रहे थे। तभी उन्हें मेट्रो के अंदर एक लावारिस बैग मिला। मेट्रो में मौजूद कई लोगों से बैग के बारे में पूछा लेकिन ने दावा पेश नहीं किया और उसके बाद सीआईएसएफ के जवानों ने आला अधिकार को दे दिया। बैग में पूरे दो लाख रुपये थे। तभी नवादा मेट्रो स्टेशन पर उतरे शख्स ने सीआइएसएफ के जवानों से मदद मांगी। जिसके बाद द्वारका सेक्टर-21 के कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई। इसके बाद उस शख्स को उसका बैग मिल रहा। ये घटना बीते बुधवार की है। खुर्शीद आलम नाम का शख्स बिहार का रहना वाला है।

Next Story