Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: कराला-कंझावला रोड पर ज्यादा गड्ढे और सड़क की बुरी हालत से बढ़ी परेशानी, राहगीरों ने PWD से लगाई गुहार

दिल्ली के कराला-कंझावला रोड पर बहुत अधिक गड्ढे और सड़क टूटी-फूटी होने की वजह से वाहनों के गड्ढों में फंस जाने से भारी ट्रैफिक जाम लग जाता है। एक व्यक्ति ने बताया कि सीवर लाइन डाली गई थी जिसके बाद इसे बंद नहीं किया गया। आने जाने वाले लोगों को रोज दिक्कत होती है।

Delhi News: कराला-कंझावला रोड पर ज्यादा गड्ढे और सड़क की बुरी हालत से बढ़ी परेशानी, राहगीर ने PWD से लगाई गुहार
X

 कराला-कंझावला रोड पर ज्यादा गड्ढे और सड़क की बुरी हालत से बढ़ी परेशानी

दिल्ली में सड़कों (Delhi Road) की हालत की सच्चाई सामने आने लगी है। एक तो बारिश के समय सड़क हालत (Bad Condition) वैसे ही बुरी हो जाती है। कहीं न कहीं से खबर आती रहती है कि दिल्ली के इस इलाके में सड़क धस गई है तो कहीं से सड़क में गड्ढे और उसकी खस्ते हालत से जाम की समस्या देखने को मिलती है। ऐसी ही कुछ समस्या कराला-कंझावला रोड (Karala-Kanjhawala Road) पर देखने को मिल रही है। क्योंकि इस रोड पर अधिक गड्ढे और सड़क टूटी-फूटी होने की वजह से वाहनों के गड्ढों में फंस जाने से भारी ट्रैफिक जाम लग जाता है। जिसे लेकर राहगीरों (Passerby) को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

वहीं कभी-कभी उनकी जान पर भी बन आती है। ऐसे में एक व्यक्ति ने बताया कि सीवर लाइन डाली गई थी जिसके बाद इसे बंद नहीं किया गया। आने जाने वाले लोगों को रोज दिक्कत होती है। इस संबंध में लोगों ने दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी (Public Works Department) से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द इन सड़कों को ठीक किया जा ताकि राहगीरों को आने-जानें की समस्या न हो।

वहीं, बीते दिन दिल्ली के द्वारका से भी सड़क खराब होने की सबसे भयंकर तस्वीर सामने आई थी। यहां सेक्टर 8 में दिल्ली पुलिस के जवान की गाड़ी रोड में समा गई। युवक सड़क से होता हुआ अपने गंणतव्य स्थान पर जा रहे थे। अचानक उनकी गाड़ी के नीचे की सड़क धसी और जमीन में समा गई और उसके बाद धीरे-धीरे उसकी गाड़ी पूरी तरह से उस गड्ढे में घुस गई। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं पीडब्ल्यूडी को यूजर्स ने खरी खोटी सुनाई है।

Next Story