Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Baba Ka Dhaba: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद अस्पताल से ठीक होकर घर लौटे, पुलिस के सामने किए चौंकाने वाले खुलासे

Baba Ka Dhaba: बाबा ने आरोप लगाया कि कई यूट्यूबर्स उन पर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बना रहे थे, जिसके बाद वह डिप्रेशन में आ गए। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस अब उन कथित यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है, जिन्होंने कांता प्रसाद को कॉल किए थे।

Baba Ka Dhaba: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद अस्पताल से ठीक होकर घर लौटे, पुलिस के सामने किए चौंकाने वाले खुलासे
X

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद अस्पताल से ठीक होकर घर लौटे

बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) से ठीक होकर अपने घर आ गए है। अब उनकी हालत में सुधार है। बाबा के घर लौटने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उनके घर पहुंचकर बयान दर्ज कर लिये हैं। बाबा के दिए गए बयान से कई खुलासे हुए है। बाबा ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने आत्महत्या (Attemp Suicide) करने की कोशिश क्यों की थी। बाबा ने आरोप लगाया कि कई यूट्यूबर्स (Youtubers) उन पर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बना रहे थे, जिसके बाद वह डिप्रेशन में आ गए। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस अब उन कथित यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है, जिन्होंने कांता प्रसाद को कॉल किए थे।

डीसीपी (दक्षिण जिला) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि 81 वर्षीय कांता प्रसाद की हालत स्थिर है और वह घर वापस आ गए हैं। कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरुआत में वह वेंटिलेटर पर थे और फिर उन्हें आईसीयू में रखा गया था। पुलिस ने बताया कि उन्होंने दावा किया था कि कई यूट्यूबर्स ने उन्हें फोन कर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए कहा था, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थे।

आपको बता दें कि बाबा के बेटे करण ने भी पुलिस को बताया था कि उसके पिता ने शराब पीकर नींद की गोलियां खाई थीं। परिवार ने कहा था कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने व्यवसाय को लेकर उदास थे। बाबा की पत्नी बादामी देवी ने कहा था कि उन्होंने मालवीय नगर में अपना नया रेस्टोरेंट बंद कर दिया था, जो पिछले साल दिसंबर में खोला था और अपने पुराने सड़क किनारे स्थित ढाबे पर लौट आए थे क्योंकि नया रेस्टोरेंट चल नहीं पाया था।

Next Story