Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP के पूर्व नेता के घर के बाहर तैनात पीसीआर वैन पर हमला, नवीन जिंदल ने कहा- इस्लामिक जिहादियों से है परिवार की जान का खतरा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व नेता नविन जिंदल (Navin Jindal) की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर खड़ी पीसीआर वैन (PCR van) पर शनिवार रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। नवीन जिंदल ने रविवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

BJP के पूर्व नेता के घर के बाहर तैनात पीसीआर वैन पर हमला, नवीन जिंदल ने कहा- इस्लामिक जिहादियों से है परिवार की जान का खतरा
X

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व नेता नवीन जिंदल (Navin Jindal) की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर खड़ी पीसीआर वैन (PCR van) पर शनिवार रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। नवीन जिंदल ने रविवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि इस्लामिक जिहादियों से मेरे परिवार की जान को खतरा है। इसके साथ ही नवीन जिंदल ने कहा कि मैंने इस बारे में कई बार दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

उन्होंने कहा है कि पुलिस मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें। इससे पहले 29 जून को नवीन जिंदल ने ट्वीट कर कहा था कि मुझे तीन ईमेल मिले हैं, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैयालाल की गर्दन काटने का वीडियो संलग्न है, जिसमें मेरी और मेरे परिवार की गर्दन काटने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि मैंने पीसीआर को सूचित कर दिया है।

आपको बता दें कि नवीन जिंदल पैगंबर मोहम्मद ( Prophet Mohammad) पर बयान देकर विवादों में रहे थे। इसके बाद बीजेपी (bjp) ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया। नवीन जिंदल (Navin Jindal) ने लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी पर भी आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि वह अक्सर अपने तीन-चार पुलिस कर्मियों के साथ आते हैं और फोटो खींचकर निकल जाते हैं।

कई बार मैंने उनसे जान को खतरा होने की बात कही तो लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी ने कहा कि थाने में स्टाफ की कमी है, हम कहां से और कैसे पुलिस कर्मियों को तैनात करें। बता दें कि नवीन जिंदल ने इस मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस कमिश्नर (Delhi Police Commissioner) को दी है और अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

और पढ़ें
Next Story