Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मॉडल को पंजाब के निकाय चुनाव में उतारने को तैयार 'AAP', मनीष सिसोदिया ने दी जानकारी

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली ऐसा मॉडल बन गया है जहां पिछले 5-6 साल में निजी स्कूलों की फीस नहीं बढ़ी। दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चे बिना कोचिंग के IIT जा रहे हैं, नीट क्लियर कर रहे हैं। दिल्ली में ऐसे स्कूल हैं जहां 80 बच्चों में से 35 ने नीट परीक्षा पास की।

दिल्ली मॉडल को पंजाब के निकाय चुनाव में उतारने को तैयार
X

दिल्ली मॉडल को पंजाब के निकाय चुनाव में उतारने को तैयार 'AAP

दिल्ली मॉडल (Delhi Model) से आज तमाम दिल्लीवासियों को फायदा पहुंच रहा है। जो कि दिल्ली के विकास में इस मॉडल का काम भी नजर आता है। वहीं दिल्ली सरकार (Delhi Government) में विराजमान आम आदमी पार्टी ने कई राज्यों में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अपनी दिल्ली मॉडल को उन्हीं राज्यों के नागरिकों को इसके फायदे समझाने में लगी हुई है। इसी बीच, पंजाब में आने वाले दिनों में निकाय चुनाव होने वाले है। जिसके प्रचार-प्रसार के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) अमृतसर पहुंचे है।

इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता कर दिल्ली मॉडल के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली ऐसा मॉडल बन गया है जहां पिछले 5-6 साल में निजी स्कूलों की फीस नहीं बढ़ी। दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चे बिना कोचिंग के IIT जा रहे हैं, नीट क्लियर कर रहे हैं। दिल्ली में ऐसे स्कूल हैं जहां 80 बच्चों में से 35 ने नीट परीक्षा पास की।

पंजाब के स्थानीय निकाय चुनावों में जनता आम आदमी पार्टी को उम्मीद से देख रही है क्योंकि उन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी का काम देखा है। आपने सभी को देख लिया एक बार अरविंद केजरीवाल जी की राजनीति को मौका दें। जिसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के आप प्रभारी जरनेल सिंह के साथ अमृतसर में श्री दरबार साहिब के आगे नतमस्तक होकर पंजाब और किसानों की खुशहाली के लिए अरदास की।

Next Story