Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में बीएमडब्ल्यू कार से हुआ हादसा, चार लोग गंभीर रूप से घायल

घायलों में की पहचान मुकेश कुमार, सपना, गुड्डू और हर्षित के तौर पर हुई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि जब वो आइसक्रीम खा रहे थे, तभी कार ने उनको टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी लोगों को कहीं न कहीं गंभीर चोट आई है।

दिल्ली में बीएमडब्ल्यू कार से हुआ हादसा, चार लोग गंभीर रूप से घायल
X
हादसा

दिल्ली में ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके से एक बीएमडब्ल्यू कार से हादसा हो गया। जिसमें चार लोग घायल हो गये है। कार में महिला सवार थी और वहीं ड्राइव कर रही थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया जो कि बाद में बेल पर महिला को छोड़ दिया गया। हालांकि कार को जब्त कर लिया गया। पूरे मामले की जांच करने में पुलिस जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना 31 जुलाई देर रात की है जब महिला अपनी बीएमडब्ल्यू कार में सड़क किनारे आइक्रिम वेंडर से आइसक्रिम लेकर कार में खा रही थी तभी अचानक कार में कुत्ता उछला और गियर बदल गया जिससे कि आइसक्रिम वेंडर की दुकान और बीएमडब्ल्यू कार की जोरदार टक्कर हो गई।

जिससे आइसक्रिम वेंडर समेत चार लोग घायल हो गये। जिनकों पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। घायलों में की पहचान मुकेश कुमार, सपना, गुड्डू और हर्षित के तौर पर हुई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि जब वो आइसक्रीम खा रहे थे, तभी कार ने उनको टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी लोगों को कहीं न कहीं गंभीर चोट आई है।

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि उसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। मेडिकल जांच में महिला की नशे में होने की पुष्टि नहीं हुई है। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि यह जान कर नहीं किया गया। यह मेरे कुत्ते के कारण धोखे से हुआ हादसा था। पुलिस फिलहाल कार को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Next Story
Top