Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP ने सर्वदलीय बैठक में उठाया सिंगापुर दौरे का मुद्दा, संजय सिंह बोले- ED और CBI तो सिर्फ विपक्ष के लिए...

सिंगापुर (Singapore) में होने वाले वर्ल्ड सिटीज समिट (World Cities Summit) में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जाने की इजाजत नहीं मिलने को लेकर आप सासंद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधा है।

AAP ने सर्वदलीय बैठक में उठाया सिंगापुर दौरे का मुद्दा, संजय सिंह बोले- ED और CBI तो सिर्फ विपक्ष के लिए...
X

सिंगापुर (Singapore) में होने वाले वर्ल्ड सिटीज समिट (World Cities Summit) में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जाने की इजाजत नहीं मिलने को लेकर आप सासंद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा सीएम केजरीवाल को वर्ल्ड सिटी समिट में शामिल नहीं होने देना उनके अधिकार का हनन है।

सर्वदलीय बैठक के बाद संजय सिंह ने कहा कि वह संसद सत्र में तीन विषयों पर चर्चा करना चाहते हैं। जिसमे से एक विषय मुख्यमंत्री केजरीवाल को सिंगापुर न जानें की अनुमति शमिल है। वही उन्होंने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के मामले में ईडी और सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि ईडी की दोषसिद्धि दर केवल 0.5% है।

उन्होंने कहा कि इसका इस्तेमाल सिर्फ विपक्ष को निशाना बनाने के लिए किया जा रहा है। आपको बता दें कि सरकार ने संसद के मानसून सत्र को ठीक से संचालित करने के लिए आज सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में आप नेता संजय सिंह ने सीएम केजरीवाल को सिंगापुर जाने की इजाजत नहीं देने का मुद्दा उठाया। और केंद्र पर ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया।

वही इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सिंगापुर (Singapore) में होने वाले वर्ल्ड सिटीज समिट (World Cities Summit) में शामिल नहीं होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को पत्र लिखा। उन्होंने पत्र के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्र सरकार के रवैये को गलत बताया है।

और पढ़ें
Next Story