Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी बोलीं-इस घर में जब तक तुम्हारी मां रहेगी, मैं नहीं आऊंगी ससुराल, बेटे ने मां के साथ की हैवानियत

नोएडा के सेक्टर-126 थाना एरिया के मोहियापुर गांव में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बेटे ने ही अपनी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की है। आरोपी की पत्नी ने अपनी सास के साथ रहने से इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया।

पत्नी बोलीं-इस घर में जब तक तुम्हारी मां रहेगी, मैं नहीं आऊंगी ससुराल, बेटे ने मां के साथ की हैवानियत
X

नोएडा(Noida) के सेक्टर-126 थाना एरिया के मोहियापुर गांव में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बेटे ने ही अपनी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की है। आरोपी की पत्नी ने अपनी सास के साथ रहने से इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया। युवक की पत्नी ने उसे कहा था कि जब तक तुम्हारी मां इस घर में रहेगी, मैं मायके से ससुराल नहीं आउंगी। पत्नी के लिए बुजुर्ग मां की जमकर पिटाई की। घायल हालत में बुजुर्ग महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मेरे भाई और मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्रतार कर लिया है।

सेंट्रल नोएडा डीसीपी हरीश चंदर(Central Noida DCP Harish Chander) ने बताया कि मोहियापुर गांव में बुजुर्ग महिला जगमति अपने परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि शराब के नशे में 28 मई की जगमति के बेटे मनोज पर अपनी मां पर हमला कर दिया। आरोप है कि पहले मां को जमकर लाठी—डंडों से पीटा और धारदार हथियार से हमला किया। जांच में सामने आया है कि पत्नी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। उसकी पत्नी ने सास के साथ रहने से इनकार कर दिया और वह अपने मायके चली गई। उन्होंने बताया कि मां को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने मां के साथ मारपीट कर दी।

डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि आरोपी के ममेरे भाई और उसकी मां ने मामले की तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, बुजुर्ग महिला के बेटे मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया गया है। लाठीं—डंडों से किए गए हमले से महिला को गंभीर चोटें आई है। जिसके बाद महिला का इलाज चल रहा है। रिश्तेदार और पुलिस अधिकारी भी लगातार बुजुर्ग से संपर्क में है।

और पढ़ें
Next Story