Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोएडा में कोरोना वायरस के 83 नये मामले, अब तक 49 लोगों की मौत

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जो लोग आज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करके उनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

नोएडा में कोरोना वायरस के 83 नये मामले, अब तक 49 लोगों की मौत
X
कोरोना वायरस

नोएडा के जनपद गौतम बुद्ध नगर में सोमवार को कोविड-19 के 83 नये मामले सामने आये। वहीं संक्रमण से जनपद में रविवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही जनपद में मृतक संख्या बढ़कर 49 हो गई है। जिला निगरानी अधिकारी नीरज त्यागी ने बताया कि सोमवार को कोविड-19 के 83 नये मामले सामने आये।

उन्होंने बताया कि संक्रमण की वजह से रविवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि 141 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है। उन्होंने बताया कि लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 9792 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताओं से छुट्टी दी जा चुकी है।

उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 11,419 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से जनपद में 49 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जो लोग आज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करके उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 5809 नए मामले सामने आए हैं।

वहीं 6584 लोगों ने कोरोना को मात दी। रविवार शाम कोरोना की रिपोर्ट जारी करते हुए स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि यूपी में फिलहाल एक्टिव मामलों की कुल संख्या 65,954 है। संक्रमित लोगों में से 5047 लोगों की अभी तक मौत भी हुई है।

Next Story