Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नकली सीबीआई अधिकारी बनकर वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने कर रखा था भगोड़ा घोषित

इनकी आरोपियों की पहचान इमरान हुसैन, शौकत अली जाफरी, मोहम्मद साबिर हुसैन, इमरान अली और मुख्तियार हुसैन के रूप में हुई है। इनके पास से पांच नकली पहचान पत्र बरामद किए गए है। जो कि फर्जी सीबीआई अधिकारियों के नाम पर बनाया गया था।

नकली सीबीआई अधिकारी बनकर वारदातों को अंजाम देने वाले 5 ईरानी गिरफ्तार, कोर्ट ने कर रखा था भगोड़ा घोषित
X
इनामी बदमाश गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्‍ली में नकली सीबीआई अधिकारी (Fake CBI Officers) बनकर वारदातों को अंदाम देने वाले ईरानी गैंग का पर्दाफाश (Busted) किया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने इस गैंग के पांच सदस्य को गिरफ्तार (Five Arrested) किया है। इनकी आरोपियों की पहचान इमरान हुसैन, शौकत अली जाफरी, मोहम्मद साबिर हुसैन, इमरान अली और मुख्तियार हुसैन के रूप में हुई है। इनके पास से पांच नकली पहचान पत्र बरामद किए गए है। जो कि फर्जी सीबीआई अधिकारियों के नाम पर बनाया गया था। बताया जा रहा है कि इस ईरानी गैंग ने पूर्व में कई वारदातों का अंजाम दे चुका था। साथ ही अदालत ने इन आरोपियों को भगोड़ा घोषित (Declared Fugitive) किया हुआ है।

सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही इनके और भी साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले है। इन पर देश के कई राज्यों में विभिन्न मामलों में केस दर्ज है। वहीं, दिल्‍ली में इन आरोपियों ने कई वारदात की हैं। इन पर एक हत्या की कोशिश करने का मामला भी दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले करोल बाग के एक बैंक में नकली सीबीआई अधिकारी बनकर एक ज्वैलर के कर्मचारी के पास फिल्मी स्टाइल में पहुंचे और उसके बैग की जांच के बहाने उसकी एक सोने की चेन छीन ली। ये सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें इन पांचों लोगों की पहचान हो गई। जिसके बाद यूपी में अगली वारदात को अंजाम देने से पहले दिल्ली की स्पेशल सेल ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस गैंग के कुछ लोग अभी भी फरार है। इनकी तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story