Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद में 12 साल की मासूम ने लगाई फांसी, कारण जानकार रह जाएंगे हैरान

फरीदाबाद पुलिस के एसीपी ने बताया कि बल्लबगढ़ की रहने वाली एक 12 साल की बच्ची ने प्यार में नाकामी मिलने के बाद फांसी लगा ली। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की तलाश में जुट गई है।

फरीदाबाद में 12 साल की मालूम ने लगाई फांसी, कारण जानकार रह जाएंगे हैरान
X
मालूम ने लगाई फांसी

दिल्ली-एनसीआर के फरीदाबाद से दिल को झकझोर कर रख देने वाली खबर आ रही है। फरीदाबाद में एक 12 साल की मासूम बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका खुलासा बच्ची द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट से हुआ है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टल के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में लग गई है। जानकारी के मुताबिक, बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके की रहने वाली थी। वह अपने माता-पिता के साथ रहती थी। मासूम को पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे से प्यार हो गया था।

सुसाइड से मिली जानकारी के आधार पर पड़ोस में रहने वाला बच्चा किसी और से प्यार करता था। जिसकी वजह से उस मासूम बच्ची को बुरा लगा। वह ये बात सह नहीं पा रही थी। इस वजह से बच्ची काफी दिनों से नाराज चल रही थी। यही कारण था कि बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्ची की सुसाइड में और भी जानकारी मिलने की उम्मीद जताई है। जिसकी छानबीन में पुलिस लगी हुई है। वहीं मृत बच्ची के पिता ने कहा कि हमे इसकी जानकारी नहीं थी कि ऐसा हो जाएगा मेरी बच्ची ने इन सबका का जिम्मेदार भगवान को बताया है।

फरीदाबाद पुलिस के एसीपी ने बताया कि बल्लबगढ़ की रहने वाली एक 12 साल की बच्ची ने प्यार में नाकामी मिलने के बाद फांसी लगा ली। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की तलाश में जुट गई है। ये घटना उन सब अभिभावकों के लिए संदेश है कि अपने बच्चों पर ध्यान रखे।

Next Story