Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युकां के छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव ने ब्राह्मणों के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

'ब्राम्हणवाद दबे कुचले वर्गों के अधिकारों पर कुठाराघात करने व कुछ उच्च जातियों को जरूरत से ज्यादा लाभान्वित करने की व्यवस्था है' ऐसा कहा है अखिल भारतीय युवक कांग्रेस के सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव ने। आगे पढ़िए...

युकां के छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव ने ब्राह्मणों के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी
X

रायपुर। 'ब्राम्हणवाद दबे कुचले वर्गों के अधिकारों पर कुठाराघात करने व कुछ उच्च जातियों को जरूरत से ज्यादा लाभान्वित करने की व्यवस्था है' ऐसा कहा है अखिल भारतीय युवक कांग्रेस के सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव ने। यादव ने ट्विट करते हुए ब्राह्मणों के खिलाफ ये टिप्पणी की है। उन्होंने अपने ट्विट में उन्होंने आरक्षण का मुददा उठाते हुए ऐसा लिखा है।

श्री यादव ने जीबी पंत सोशल साइंस इंस्टीटयूट में प्रोफेसरों की भर्ती का मुददा उठाते हुए कहा है कि इसमें आरक्षण के संवैधानिक प्रावधानों का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन कोई नई बात नही है। पंत संस्थान में आरक्षण का उल्लंघन आपराधिक है, जांच हो और फिर से भर्ती विज्ञापित हो। लेकिन इन सबके बीच उन्होंने ब्राम्हणवाद को आड़े हाथ ले लिया। शायद वे यह भूल गए कि वे उस कांग्रेस पार्टी के सचिव हैं जो सामाजिक एकता का संदेश देती है और सभी वर्गों का सम्मान करती है। ना कि किसी वर्ग विशेष के खिलाफ टिप्पणी करती है। आरक्षण का सवाल उठाना अलग मुददा है, जबकि ब्राम्हणवाद के खिलाफ जहर उगलना दूसरा मुददा है। हालांकि देखना होगा कि कांग्रेस पार्टी चंदन यादव के बयान से इत्तफाक रखती है, या फिर उससे किनारा करती है।

Next Story