Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैक्टर की ठोकर से युवक की मौत : 5 माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं, परिजनों ने की एसपी से शिकायत

वाहन की ठोकर से एक युवक की मौत के मामले में परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। परिजनों का आरोप है कि सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने आरोपी वाहन चालक पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उल्टे यह कहा जा रहा है कि अपनी लापरवाही से गिरकर युवक की मौत हुई है। इसे लेकर परिजनों ने एसपी से शिकायत की है।

ट्रैक्टर की ठोकर से युवक की मौत : 5 माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं, परिजनों ने की एसपी से शिकायत
X

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के दादर खुर्द इलाके में वाहन की ठोकर से एक युवक की मौत के मामले में परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। परिजनों का आरोप है कि सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने आरोपी वाहन चालक पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उल्टे यह कहा जा रहा है कि अपनी लापरवाही से गिरकर युवक की मौत हुई है। इसे लेकर परिजनों ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल पतरापाली गांव के रहने वाले विष्णु यादव की 3 फरवारी को ट्रैक्टर की ठोकर से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दादर खुर्द इलाके में वाहन चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ था। हादसे में युवक विष्णु को गंभीर चोटे आई थी। इस मामले में मृतक का साढू यशवंत कुमार ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। कई चक्कर लगाने पर भी उसकी बात नहीं सुनी गई और ना ही वाहन चालक पर कार्रवाई की गई। इससे तंग आकर पीड़ित पक्ष ने मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है और मांग की गई है कि प्रकरण में वाहन चालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

और पढ़ें
Next Story