Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक की सरेराह चाकू से गोदकर हत्या, बच्ची के लिए दवाईयां लेकर जा रहा था घर

पिता अस्पताल से घर भी नहीं पहुंच पाया था कि दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या हो गयी। पढ़िए पूरी खबर-

युवक की सरेराह चाकू से गोदकर हत्या, बच्ची के लिए दवाईयां लेकर जा रहा था घर
X

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की लौहनगरी बछेली में दिन दहाड़े नृशंस हत्या के खूनी खेल से पूरी नगरी दहल गयी। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय युवक अपनी बीमार बच्ची के लिए दवाइयां लेकर जा रहा था तभी हमलावर ने उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

घटना बछेली थाना क्षेत्र की है, जहां 35 वर्षीय युवक हरि तांडी अपनी बीमार बच्ची की दवाइयां लेकर एनएमडीसी बछेली ओपोलो अस्पताल से अपने घर मुंडरापारा की तरफ जा रहे थे। बीच रास्ते में अचानक उन पर किसी अज्ञात हमलावर ने ताबड़तोड़ चाकू से वार कर मौके से फरार हो गया। जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। इधर घटना के बाद से आरोपी युवक के मौके से फरार होने की खबर लगते ही बछेली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। घटना के 3 घण्टे बाद ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया और उससे आगे की पूछताछ कर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

इधर घटना के बाद से मृतक के परिजनों में शोक और आसपास के इलाके सन्नाटा पसर गया है। मृतक के भाई ने हत्या के पीछे किसी किशोर नाम के युवक का हाथ होना बताया है। साथ ही यह भी बताया कि मृतक हरि तांडी के 2 बच्चे हैं। एक बच्ची कि उम्र महज 2 साल और दूसरी की 10 साल है। घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।

Next Story