Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जान देने से पहले लिख गई महिला : पति की प्रताड़ना से त्रस्त हो गई हूं, इसलिए आत्महत्या कर रही हूं...

दुर्ग जिले में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस को महिला की लाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है...

जान देने से पहले लिख गई महिला : पति की प्रताड़ना से त्रस्त हो गई हूं, इसलिए आत्महत्या कर रही हूं...
X

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बीते कल एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस को महिला की लाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें पति से मानसिक रूप से प्रताड़ित होने के कारण खुदकुशी करने की बात कही गई है। मृतका का नाम रत्ना निषाद (34), शिवजी नगर चर्च लाइन 11 खुर्सीपार निवासी बताया जा रहा है। मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार ​​​​​​​शिवजी नगर चर्च लाइन 11 खुर्सीपार निवासी रत्ना निषाद ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची। खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि सूचना पर पहुंचे तो वहां रहने वाली महिला रत्ना निषाद का शव उसके ही मकान में फंदे से लटका मिला है। इसके बाद शव को नीचे उतरवाया। कमरे की तलाशी के दौरान एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें रत्ना ने पति गजाधर निषाद पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी लिखा है कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर वह आत्महत्या करने जैसा कदम उठा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

और पढ़ें
Next Story