Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी वियोग में दी जान: पत्नी के भागने से नशे का हुआ आदी, ट्रेन से कटकर दी जान

नैला चौकी क्षेत्र में मंगलवार देर शाम रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में एक युवक का शव पड़ा मिला था। सूचना पर डायल-112 की टीम पहुंची, लेकिन टीम को शव के पास से किसी भी तरह के कोई भी दस्तावेज और अन्य सामान नहीं मिला जिससे शव की पहचान हो सके।फिर कैसे हुई शव की पहचान पढ़िये-

पत्नी वियोग में दी जान: पत्नी के भागने से नशे का हुआ आदी, ट्रेन से कटकर दी जान
X

जांजगीर। जिले में मंगलवार की रात एक हलवाई की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। उसका शव दो टुकड़ों में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि दो साल पहले उसकी पत्नी भाग गई थी। इसके बाद से ही वह नशे का आदी हो गया था। घटना जांजगीर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नैला चौकी क्षेत्र में मंगलवार देर शाम रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में एक युवक का शव पड़ा मिला था। सूचना पर डायल-112 की टीम पहुंची, लेकिन टीम को शव के पास से किसी भी तरह के कोई भी दस्तावेज और अन्य सामान नहीं मिला जिससे शव की पहचान हो सके। इसी बीच रात में कुछ लोग युवक की तलाश करते हुए थाने पहुंचे। इस पर शव की शिनाख्त खड़फड़ी पारा निवासी 25 वर्षीय शंकर सिंह के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि शंकर सिंह शादी समारोह व अन्य कामों में खाना बनाने का काम करता था। उसकी करीब 4 साल पहले शादी हुई थी, लेकिन 2 साल बाद ही पत्नी किसी और युवक के साथ भाग गई। इसके बाद से शंकर नशे का आदी हो गया। वह दोपहर करीब 2 बजे घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। जब शाम तक भी वह घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश करने के बाद परिजन रात में थाने पहुंचे।

Next Story