Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में हुआ विवाद तो युवक ने पी शराब और चढ़ गया आम के पेड़ पर: नशे की वजह से हो गया बेहोश, फिर...

घरेलू झगड़े के कारण शराब के नशे में गांव के आम पेड़ पर लगभग 30 फीट ऊपर चल गया था। जो आवाज देने पर नीचे नहीं उतर रहा था। फिर क्या हुआ, पढ़िए...

घर में हुआ विवाद तो युवक ने पी शराब और चढ़ गया आम के पेड़ पर: नशे की वजह से हो गया बेहोश, फिर...
X

कोटा। बिलासपुर के पास कोटा क्षेत्र के ग्राम बिल्लीबंद में एक 27 वर्षीय युवक शराब के नशे में पेड़ पर चढ़ गया। नशे की अधिकता की वजह से युवक लगभग बेहोशी की हालत में चला गया। फिर उसे 112 व ग्रामीणों ने नीचे उतारा।

मिली जानकारी के मुताबिक कोटा थाने के डायल 112 को सूचना मिली कि ग्राम बिल्ली बंद में एक 27 वर्षीय युवक घरेलू झगड़े के बाद शराब के नशे में गांव के आम पेड़ में लगभग 30 फीट ऊपर चढ़ गया है। जिसके बाद डायल 112 घटनास्थल पर पहुंचा और परिजनों व ग्रामीणों की मदद से युवक को नीचे उतारा। युवक बेहोशी की हालत में होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटा ले जाकर भर्ती कराया गया। कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बिल्ली बंद निवासी वीरेंद्र भानु पिता रामसिंह उम्र 27 वर्ष घरेलू झगड़े के कारण शराब के नशे में गांव के आम पेड़ पर लगभग 30 फीट ऊपर चल गया था। जो आवाज देने पर नीचे नहीं उतर रहा था। बाद में सूचना मिलने पर कोटा थाने की पुलिस और डायल 112 के आरक्षक दीप सिंह कंवर, ड्राइवर अनिल पंकज सहित परिजन वह ग्रामीणों की सहायता से सकुशल युवक को आम के पेड़ से नीचे उतारा गया। युवक वीरेंद्र भानु बेहोशी के हालत में था जिसे उसे परिजन के साथ डायल 112 से लाकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटा में इलाज के लिए भर्ती कराया है। जहां ड्यूटी डॉक्टर द्वारा चेकअप करने के बाद उसकी हालत ठीक बताई गई है।



Next Story