Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने चिकन बनाने से मना किया तो पति ने ताल घूंसों से जमकर पीटा, पत्नी पहुंची थाने और बोली साहेब...

रविवार रात को वह शराब के नशे में घर पहुंचा था। कह रहा था कि चिकन बनाओ। इस पर मैंने कहा कि मैं जब घर के सब लोग खाना खा लेंगे तो बाद में अलग से चिकन बना दूंगी। ये सुनते ही पति ने किया ये...

पत्नी ने चिकन बनाने से मना किया तो पति ने ताल घूंसों से जमकर पीटा, पत्नी पहुंची थाने और बोली साहेब...
X

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से एक खबर सामने आई है। पति ने अपनी ही पत्नी की जमकर पीटा। पति ने अपनी बीवी को इसलिए जमकर पीटा क्योंकि उसने चिकन बनाने से मना किया था। बताया गया कि आरोपी को शराब पीने की इतनी अधिक लत थी कि उसने पैसों के लिए मकान तक बेच दिया है। महिला ने अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

ग्राम कुथुर निवासी 30 वर्षीय किरन जाहिरे पति लखन जाहिरे अपने मायके पामगढ़ के में रहती है। मंगलवार को किरन ने पुलिस से शिकायत की है कि उसका पति लखन जाहिरे आए दिन उसके साथ झगड़ा करता था। 19 दिसंबर को भी लखन ने उसके साथ मारपीट की है। किरन ने बताया कि रविवार रात को वह शराब के नशे में घर पहुंचा था। कह रहा था कि चिकन बनाओ। इस पर मैंने कहा कि मैं जब घर के सब लोग खाना खा लेंगे तो बाद में अलग से चिकन बना दूंगी। मगर ये सुनते ही उसने उसे पीटना शुरू कर दिया।

ताल घूंसों से जमकर पीटा

अगले दिन लखन फिर शराब पीकर आया और उसने शाम को करीब 5 बजे पड़ोसियों के सामने घूंसों से जमकर पीटा। पड़ोसी देखते रहे। लेकिन कोई कुछ नहीं बोल सका। इसके अलावा लखन ने उसे गाली देते हुए जान से मारने की भी धमकी दी। बताया गया कि लखन शराब पीने का इतना आदी था कि उसने अपना पैतृक घर जो कुथुर में है उसे भी बेच दिया है। अब वह अपने दो बच्चों के साथ पामगढ़ में अपनी पत्नी के मायके में ही रहता है।

कई बार समझाने पर भी नहीं माना

किरन ने बताया कि उसकी शादी 2009 में लखन के साथ हुई थी। तब से ही लखन उसके साथ विवाद करता था। हमेशा शराब पीकर वह झगड़ा किया करता था। बार-बार समझाने के बाद भी वह नहीं माना। अब उसने मेरे मायके में मारपीट की है। महिला की शिकायत पर अब पामगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया है।

Next Story