Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : कलेक्टर-एसपी पर भड़के सांसद नेताम, बोले- सुधर जाएं नहीं तो पहनाएंगे जूतों की माला, विधायक को भी बताया लंगूर

बलरामपुर कलेक्टर-एसपी को लेकर रामविचार नेताम ने अमर्यादित बयान देते हुए कहा कि विधायक बृहस्पति सिंह के इशारों पर बलरामपुर में प्रशासनिक अधिकारी नंगा नाच कर रहे हैं. पुलिस अधीक्षक विधायक के गुलाम बन कर रह गए हैं. विधायक के इशारों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस झूठा मुकदमा दर्ज कर रही है.

देखिए वीडियो : कलेक्टर-एसपी पर भड़के सांसद नेताम, बोले- सुधर जाएं नहीं तो पहनाएंगे जूतों की माला, विधायक को भी बताया लंगूर
X

अम्बिकापुर. प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था को लेकर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने आज प्रेस वार्ता ली. प्रेस वार्ता में रामविचार नेताम भड़क उठे. बलरामपुर कलेक्टर-एसपी को लेकर रामविचार नेताम ने अमर्यादित बयान देते हुए कहा कि विधायक बृहस्पति सिंह के इशारों पर बलरामपुर में प्रशासनिक अधिकारी नंगा नाच कर रहे हैं. पुलिस अधीक्षक विधायक के गुलाम बन कर रह गए हैं. विधायक के इशारों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस झूठा मुकदमा दर्ज कर रही है.

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने आगे कहा कि जरूरत पड़ी तो एसपी और कलेक्टर को जूतों की माला पहनाएंगे. रामविचार नेताम ने सीएम भूपेश बघेल को भी नसीहत देते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भी लंगूर विधायक से बचकर रहें.

'कांग्रेस नेता चला रहे थाना'

प्रेस वार्ता में राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम बेहद सख्त तेवर में दिखे. सांसद नेताम ने छत्तीसगढ़ सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. नेताम ने कहा कि थाना कांग्रेस के नेता चला रहे हैं. पुलिस का काम स्वतंत्र होता है, लेकिन पुलिस विभाग कांग्रेस के दबाव में है. कांग्रेस नेताओं के दबाव में पुलिस भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रही है. पुलिस पॉलिटिकल दबाव में काम रही है.



Next Story