Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : होटल प्रबंधन ने कर दी बारातियों की जमकर पिटाई, पुलिस ने नहीं लिखी FIR, बारातियों ने कर दिया थाने का घेराव

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बारातियों और ग्रैंड अम्बा होटल प्रबंधन के बीच विवाद का मामला सामने आया है. मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार पार्किंग को लेकर उपजे विवाद के बाद होटल स्टाफ और बाउंसरों ने मिलकर कुछ बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि खबर लिखने तक किसी के चोटिल होने की जानकारी नहीं मिली है. होटल प्रबंधन ने एक महिला से भी मारपीट की है. मारपीट की घटना के समय महिला की गोद में एक मासूम बच्ची भी थी.

देखिए वीडियो : होटल प्रबंधन ने कर दी बारातियों की जमकर पिटाई, पुलिस ने नहीं लिखी FIR, बारातियों ने कर दिया थाने का घेराव
X

बिलासपुर. वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बारातियों और ग्रैंड अम्बा होटल प्रबंधन के बीच विवाद का मामला सामने आया है. मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार पार्किंग को लेकर उपजे विवाद के बाद होटल स्टाफ और बाउंसरों ने मिलकर कुछ बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि खबर लिखने तक किसी के चोटिल होने की जानकारी नहीं मिली है. होटल प्रबंधन ने एक महिला से भी मारपीट की है. मारपीट की घटना के समय महिला की गोद में एक मासूम बच्ची भी थी.

मारपीट की घटना के तत्काल बाद बाराती सिविल लाइन थाना पहुँच गए. पीड़ित परिवार सिविल लाइन थाना में 3 घंटे से एफआईआर लिखने की मिन्नत कर रहे हैं. पुलिस एफआईआर लिखने में टालमटोल कर रही है. वैवाहिक कार्यक्रमों में बारातियों का शान बेहद अहम होता है. बाराती सोचते हैं कि वधु पक्ष की तरफ से उनका स्वागत पान पराग से होगा. वर पक्ष की ओर से ठहराए गए होटल में खूब सत्कार होगा. लेकिन बिलासपुर के होटल ग्रैंड अम्बा में बारातियों का जमकर अपमान हुआ है. बारातियों को पुलिस थाने में भी अपमानित होना पड़ा है. इसके बाद बड़ी संख्या में लोग सिविल लाइन थाने का घेराव करने पहुँच चुके हैं.




Next Story