Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR के विरोध में भाजयुमो ने किया खैरागढ़ थाने का घेराव, जमकर हंगामा

नगर पालिका चुनाव में वार्ड क्रमांक 4 में मुकाबला टाई होने के बाद पुनः गणना में कांग्रेस की जीत के बाद भाजपा नेताओं द्वारा किये गए हंगामे और तोड़फोड़ के बाद जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह सहित लगभग दस भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर नगर पालिका परिषद के चुनाव के दौरान बलवा करने जैसे गैर जमानती धाराओं के तहत पुलिस ने खैरागढ़ थाने में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. जिसके विरोध में जिला युवा मोर्चा की अगुवाई में रविवार को खैरागढ़ थाने का घेराव किया गया.

देखिए वीडियो : बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR के विरोध में भाजयुमो ने किया खैरागढ़ थाने का घेराव, जमकर हंगामा
X

खैरागढ़. नगर पालिका चुनाव में वार्ड क्रमांक 4 में मुकाबला टाई होने के बाद पुनः गणना में कांग्रेस की जीत के बाद भाजपा नेताओं द्वारा किये गए हंगामे और तोड़फोड़ के बाद जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह सहित लगभग दस भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर नगर पालिका परिषद के चुनाव के दौरान बलवा करने जैसे गैर जमानती धाराओं के तहत पुलिस ने खैरागढ़ थाने में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. जिसके विरोध में जिला युवा मोर्चा की अगुवाई में रविवार को खैरागढ़ थाने का घेराव किया गया.

हालांकि पुलिस की सक्रियता और लामबंदी के चलते भाजपा इसमें सफल नहीं हो पाई. लेकिन भाजपा ने जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव के नेतृत्व में जमकर प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यालय से निकली भाजपा की रैली को पुलिस ने सिविल लाइन दुर्गा चौक के पास ही बेरिकेट्स लगा कर रोक लिया. भाजपाईयों ने बेरिकेड्स तोड़ने का प्रयास किया लेकिन भारी पुलिस बल के चलते सफल नहीं हो पाए. काफी देर चले हंगामे के बाद आखिरकार एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा गया और भाजपा नेताओं के ऊपर दर्ज आपराधिक मामलों को वापस लेने की मांग की.

एफआईआर के विरोध में बीते कल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने राजनांदगांव एसपी को अपराध खात्मा करने के लिए ज्ञापन सौंपा था. आज इसी क्रम में राजनादगांव जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव एवं भाजयुमो जिला अध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह के नेतृत्व में लगभग पांच सौ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने खैरागढ़ थाने का घेराव करने पहुंचे थे.जहां सैकड़ों की संख्या में उपस्थित पुलिस बल के जवानों के सामने उप पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम को ज्ञापन सौंपकर भाजपाइयों ने केस को खात्मा करने की मांग रखी है. बातचीत के दौरान मधुसूदन यादव ने कहा कि पुलिस प्रशासन के द्वारा गलत तरीके से अपराध पंजीबद्ध किया गया है, जिसके विरोध में थाने का घेराव किया गया.




Next Story