Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : कुत्ते के पिल्ले को 5 दिनों से सीने से लगाए घूम रहा बंदर, अनूठे प्रेम की शहरभर में चर्चा

यूँ तो कुत्ते और बंदर के बीच आपसी तालमेल कुदरतन होता नहीं है. कुत्ते और बंदरों की गैंगवार की ख़बरें भी आपने बहुत पढ़ी-सुनी होगी. आज हम आपको कुत्ते और बंदर की एक अनूठी सच्ची कहानी बता रहे हैं. कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में कुत्ते के पिल्ले और बंदर का अनूठा प्यारा कौतूहल का विषय बन गया है.

देखिए वीडियो : कुत्ते के पिल्ले को 5 दिनों से सीने से लगाए घूम रहा बंदर, अनूठे प्रेम की शहरभर में चर्चा
X

कोरिया. यूँ तो कुत्ते और बंदर के बीच आपसी तालमेल कुदरतन होता नहीं है. कुत्ते और बंदरों की गैंगवार की ख़बरें भी आपने बहुत पढ़ी-सुनी होगी. आज हम आपको कुत्ते और बंदर की एक अनूठी सच्ची कहानी बता रहे हैं. कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में कुत्ते के पिल्ले और बंदर का अनूठा प्यारा कौतूहल का विषय बन गया है.

एक बंदर कुत्ते के पिल्ले को बीते पांच दिनों से सीने से लगाए घूम रहा है. कुत्ते के पिल्ले को अपने बच्चे की तरह लाड़-प्यार कर रहा है. इस बंदर को आज मनेन्द्रगढ़ के रेलवे स्टेशन में देखा गया है. बंदर और कुत्ते के पिल्ले की इस अनूठे प्रेम को देखने लोगों की भीड़ जुट जा रही है.

कुत्ते के पिल्ले को बंदर के हाथों में देख गली के कुत्ते भौंक-भौंककर उधम मचा रहे हैं. कुत्ते के पिल्ले को पकड़ा बंदर जिधर-जिधर उछलकूद कर रहा है, उधर-उधर गलियों के कुत्तों की फ़ौज जमा हो जा रही है.



Next Story