Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Watch live : कंप्यूटर खरीदी मामले में घिरे मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, विपक्ष ने की जांच की मांग

सदन में आज कंप्यूटर खरीदी मामले में मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम घिर गए. विपक्षी सदस्यों ने जाँच की मांग की. मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि जब भुगतान ही नहीं हुआ तो भ्रष्टाचार कैसे होगा. विपक्ष ने खरीदी मामले की कमेटी बनाकर या सचिव स्तर पर जांच कराने की मांग की.

Watch live : कंप्यूटर खरीदी मामले में घिरे मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, विपक्ष ने की जांच की मांग
X

रायपुर. सदन में आज कंप्यूटर खरीदी मामले में मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम घिर गए. विपक्षी सदस्यों ने जाँच की मांग की. मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि जब भुगतान ही नहीं हुआ तो भ्रष्टाचार कैसे होगा. विपक्ष ने खरीदी मामले की कमेटी बनाकर या सचिव स्तर पर जांच कराने की मांग की.

आसंदी ने मंत्री को खुद जांच करने या सचिव स्तर के अधिकारी से जांच के निर्देश दिए. मंत्री ने सदन को भरोसा दिलाते हुए कहा कि विवादित पत्र की जांच कराई जाएगी. फर्नीचर खरीदी मामले में भी कांग्रेस विधायक ने मंत्री को घेर लिया. फर्नीचर गुणवत्ताहीन होने के आरोपों पर जांच की मांग की.

मंत्री ने स्थानीय स्तर पर अधिकारियों से जांच का भरोसा दिलाया. जांच की मांग को लेकर रविंद्र चौबे और शिवरतन शर्मा के बीच जमकर नोकझोंक हुई. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सदस्य अजय चंद्राकर ने अज्ञात कारणों से प्रश्नकाल में अपना प्रश्न पूछने से इनकार कर दिया. अध्यक्ष को इसकी जानकारी देते हुए वे सदन से बाहर चले गए.

बसपा विधायक केशव चंद्रा ने जांजगीर-चांपा जिले में बाढ़ आने के बाद मुआवजा नहीं मिलने का मामला उठाया. विधायक रामकुमार साहू ने पूछा कि बाढ़ में मुआवजा कितना दिया जाता है. मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि तय मापदंड के मुताबिक ही सभी प्रभावितों को मुआवजा दिया गया. फिलहाल मुआवजा बढ़ाने का कोई प्रावधान नहीं.



Next Story