Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधानसभा सत्र : सरकार ने कहा-विपक्ष के पास कुछ खास नही, बीजेपी बोली- रोज लाएंगे स्थगन प्रस्ताव

विधानसभा सत्र : सरकार ने कहा-विपक्ष के पास कुछ खास नही, बीजेपी बोली- रोज लाएंगे स्थगन प्रस्ताव
X
CG VIDHANSABHA

छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र 13 दिसम्बर से शुरू होने वाला है, लेकिन उसके पहले ही सरकार ने मान लिया है कि विपक्ष के पास पूछने के लिए कुछ खास नही है। इधर प्रमुख विपक्षी दल भाजपा ने तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है। पढ़िए पूरी खबर-

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल 13 दिसम्बर से शुरू हो रहा है। शीतकालीन सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं।

प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा धर्मान्तरण, कवर्धा की घटना, धान खरीदी केंद्रों में अव्यवस्था, कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को विधानसभा में सरकार को घेरने की तैयारी में है। कल से शुरू हो रहे सत्र को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि सरकार की तरफ से पूरी तैयारी है। सभी विधायक विपक्ष के प्रश्नों का मुहतोड़ जवाब देंगे। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि इस बार विपक्ष के पास पूछने के लिए कुछ खास नहीं है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सत्र को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि सत्र में स्थगन, ध्यानाकर्षण और प्रश्नकाल आदि सारी चीज़ों का उपयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि कवर्धा की घटना, धर्मान्तरण, धान खरीदी में अनियमितता, कानून व्यवस्था, बढ़ते अपराध समेत अन्य मुद्दों को सदन में उठाया जाएगा। भाजपा रोज एक मामले में स्थगन प्रस्ताव लाएगी।

Next Story