Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO VIRAL: चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसला युवक का पैर, आरपीएफ के जवान ने बचाई जान...

रेलवे स्टेशन पर एक युवक मौत के मुंह में जाने से बच गया युवक चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था। मगर उसका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म ट्रैक के बीच में बने इस्पेस में पैर फंस गया। फिर आगे क्या हुआ पढ़िये-

VIDEO VIRAL: चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसला युवक का पैर, आरपीएफ के जवान ने बचाई जान...
X

भाटापारा। भाटापारा रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा होने से टला। चलती ट्रेन में युवक चढ़ने कोशिश कर रहा था। लेकिन उसका पैर फिसला और मौके में उसकी जान आरपीएफ के जवान ने बचा ली।

दरअसल, भाटापारा रेलवे स्टेशन पर एक युवक मौत के मुंह में जाने से बच गया युवक चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था। मगर उसका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म ट्रैक के बीच में बने इस्पेस में पैर फंस गया। इस बीच आरपीएफ के जवान की नजर उस पर पड़ी और फिर समय रहते यात्री की जान बचा ली गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरा घटना भाटापारा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 की बताई जा रही है। लगभग 12:30 बजे रात की घटना है जिस पर कोरबा से चलकर कोच्चिवैली जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री की पैर फीसला था। जिसे आरपीएफ के जवानों ने बचा लिया है। इस बीच प्लेटफार्म पर यात्रियों भी थे जो आरपीएफ के जवान रूपक कुमार के कार्य की तारीफ भी कर रहे है।





और पढ़ें
Next Story