Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: जांच कमेटी तो हमसे मिली ही नहीं- निष्कासित कांग्रेस पार्षद ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप

नगर पालिका बैकुंठपुर मे बवाल जारी है। वार्ड नम्बर 10 के पार्षद फिरोज ने विडियो जारी कर जांच टीम पर आरोप लगाया की हमारी राय तो दूर की बात जांच कमेटी ने हमसे संपर्क भी नहीं किया और यहां से चले गए। पार्टी हाईकमान ने जांच दल बनाया था तो उस दल को हमसे भी बात करनी थी और हमारी भी बातों को हाईकमान तक पहुंचाना था। इसके साथ ही उन्होंने खुला चैलेन्ज देते हुए कहा है की पार्टी वार्डों में सर्वे करा ले जनता किसे अध्यक्ष के रूप में देखना चाहती थी। पढ़िए पूरी खबर...

VIDEO: जांच कमेटी तो हमसे मिली ही नहीं-  निष्कासित कांग्रेस पार्षद ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप
X

बैकुंठपुर: नगर पालिका बैकुंठपुर में बहुमत होने के बाद भी कांग्रेस अपना अध्यक्ष नहीं बना पाई और भाजपा ने यहां क्रॉस वोट के सहारे अपना अध्यक्ष बना लिया था। जिसको बाद जिला अध्यक्ष ने दो पार्षदों सहित कई कांग्रेसियों को पार्टी से बाहर कर दिया था। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इसे काफी गंभीरता से लिया और नाराजगी भी व्यक्त की थी। पूर्ण बहुमत के बाद भी अध्यक्ष कैसे नहीं बन पाया इसको लेकर कांग्रेस ने एक जांच दल गठित की। जिसमें 3 सदस्यों को शामिल किया गया। टीम बैकुंठपुर पहूंची और पूरे मामले की जानकारी लेकर चली गई। अब टीम अपनी रिपोर्ट आलाकमान को देगी।

इधर जांच दल के चले जाने के बाद वार्ड नम्बर 10 के पार्षद और पार्टी से निष्कासित अहमदुल्लाह फिरोज ने कई आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी राय तो दूर की बात जांच कमेटी ने हमसे संपर्क भी नहीं किया और यहां से चले गए। पार्टी हाईकमान ने जांच दल बनाया था तो उस दल को हमसे भी बात करनी थी। और हमारी भी बातों को हाईकमान तक पहुंचाना था। की किन कारणों से पूर्ण बहुमत होने के बाद भी यहां पर अध्यक्ष नहीं बन पाया। जिस कांग्रेस के पास 12 पार्षद थे और एक निर्दलीय का समर्थन था उसे 10 वोट कैसे मिले। और हमें तो पहले ही बोल दिया गया था कि आप लोगों की वोट की जरूरत हमें नहीं है। हमें तो पहले ही बाहर कर दिया गया था। उन्होंने कई तरह के और भी आरोप लगाते हुए कहा कि हमसे चुनाव से पहले किसी भी तरह की कोई राय नहीं लिया। हमने कहा कि सभी पार्षदों को एक जगह बैठा कर रायशुमारी कर लिया जाए और जिसका भी नाम आता है उसको बना दिया जाए। कांग्रेस सभी वार्डों में अपने लोगों से सर्वे करा लें लोग किसे अध्यक्ष के रूप में देखना चाहते हैं अशोक जायसवाल को या छोटे खान को। पार्टी हमारे लोगों के साथ पार्टी विरोधी जैसे बर्ताव कर रही है जो सही नहीं है। देखिए विडियो..






















Next Story