Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, SP ने किया लाइन अटैच

वीडियो वायरल होने की जानकारी पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार को दी गई थी, मामले की जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपने का भी आदेश। पढ़िए पूरी खबर-

शराब पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, SP ने किया लाइन अटैच
X

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के मरवाही में थाने में शराब पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मियों के वीडियो वायरल होने के बाद गौरेला पेंड्रा मरवाही एसपी ने मामले में कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले में संलिप्त तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच करने का निर्देश दिए हैं। साथ ही मामले की जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपने का भी आदेश मरवाही एसडीओपी को दिया है।

पूरा मामला मरवाही थाना का है, जहां पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें थाना मरवाही के सहायक उप निरीक्षक और प्रधान आरक्षक शराब पीते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि रात के समय थाने में शराब पी रहे थे, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने की जानकारी पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार को दी गई थी।

मामले में एसपी ने वीडियों में दिखाई दे रहे सहायक उप निरीक्षक अरविंद मिश्रा, प्रधान आरक्षक पतिराम मरपच्ची और आरक्षक दीप शंकर पैकरा पर कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से सभी आरोपी पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन एटैच कर दिया हैं, साथ ही मामले में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मरवाही को तीन दिन में जांच कर जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिए हैं। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, प्राथमिक जांच कर जल्द प्रतिवेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिए हैं।

इस मामले में एसपी सूरज सिंह परिहार ने कहा है कि, इससे पुलिस की छवि को भारी नुकसान होता है। ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Next Story