Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉ. बांधी का वीडियो वायरल : कांग्रेस ने कहा- उप नेता प्रतिपक्ष की यह कैसी भाषा?

छत्तीसगढ़ के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व मस्तुरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी इस बार भाषा में शालीनता भंग करने के आरोपों से घिर गए हैं। कांग्रेस को डॉ बांधी के एक बयान पर आपत्ति है, जो उन्होंने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में दिए थे। उस बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पढ़िए पूरी खबर-

डॉ. बांधी का वीडियो वायरल : कांग्रेस ने कहा- उप नेता प्रतिपक्ष की यह कैसी भाषा?
X

रायपुर। मस्तुरी विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी का एक बयान इस समय सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। बांधी के उस बयान पर कांग्रेस ने हमले भी शुरू कर दिए हैं।

जानकारी मिली है कि डॉ. बांधी अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शिकरत करते हुए यह बयान दे रहे हैं। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री डॉ. बांधी यह कहते हुए वीडियो में दिख रहे हैं - "जबान ला अपन गंदा मत करो..कोई ला गंदा गाली देकर के..ओमा अइसे हे सतनामी समाज आशीर्वाद देहे कम जानथे..दईया मइया धरे ले ज़्यादा जानथे..ए कहथें साsssss ओही गोड ले साssss भ्रष्टाचार के जीव चढगे हे.. बांधीजी हर ओकर कमीशन खाए हे..एकरे कारन नई बनाए.. तुंहर से मांग के करे रहेंव का"।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया है और सवाल किया है कि "यह कैसी भाषा बोल रहे हैं विधायक और उप नेता प्रतिपक्ष डॉ कृष्ण मूर्ति बांधी"।

वायरल वीडियो क़रीब 19 सेंकड का है, जिसमें डॉ बांधी मंच से संबोधन दे रहे हैं। इस बयान को लेकर डॉ. बांधी से उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। देखिए वीडियो-

Next Story