Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO:आदमखोर हो चले तेंदुए फंस रहे पिजरे में:असमंजस में लोग, इलाके में आखिर कितने आदमखोर घूम रहे...

वन विभाग के लगाए पिंजरे में एक और आतंकी तेंदुआ पकड़ा गया। 2 दिन पूर्व ही एक और तेंदुआ 2 किलोमीटर की दूरी में पकड़ा गया था काजनसरा गांव में दो लोगों को मारने के बाद ग्राम बम्हनी में भी तेंदुए ने एक बच्ची को अपना शिकार बना लिया था। पढ़िए पूरी ख़बर...

VIDEO:आदमखोर हो चले तेंदुए फंस रहे पिजरे में:असमंजस में लोग, इलाके में आखिर कितने आदमखोर घूम रहे...
X

गरियाबंद। जिला मुख्यालय गरियाबंद से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर है बम्हनी गांव, जहाँ तेंदुए ने एक बच्ची को अपना शिकार बना लिया था। इसके अलावा काजनसरा गांव में भी तेंदुआ द्वारा दो लोगों को मारने की घटना के बाद वन विभाग ने पिंजरे लगाए थे। 2 दिन पूर्व ही एक तेंदुआ 2 किलोमीटर की दूरी में में पकड़ा गया था। इसके बाद आज एक और तेंदुए के पकड़े जाने के बाद जहाँ लोगों में थोड़ी रहत है वहीं ये खौफ भी की अगर तेंदुए लगातार पकड़ा ही रहे तो आखिर कितने तेंदुए घूम रहे इस छेत्र में?

इधर वन अधिकारियों ने बताया इस तेंदुए को भी उदंती सीता नदी टाइगर प्रोजेक्ट के घने जंगलों में छोड़ा जाएगा। विभाग उच्च अधिकारियों की अनुमति लेने में जुटा हुआ है। 2 दिन पूर्व पकड़े गए तेंदुए को भी उदंती सीता नदी टाइगर प्रोजेक्ट में छोड़ा गया था। तेंदुए के पकड़े जाने की खबर के बाद आसपास के रहवासियों की भारी भीड़ तेंदुए को देखने उमड़ पड़ी। देखिए वीडियो..



Next Story