Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: कांग्रेस महापौर की घोषणा के बाद मचा बवाल: पार्षद सुभद्रा सिंह ने रो कर किया विरोध जाहिर

कांग्रेस से महापौर व सभापति का नाम फाइनल होते ही विवाद। वरिष्ठ पार्षद सुभद्रा सिंह ने रो कर किया विरोध, नाराज सुभद्रा सिंह सिंह की कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा। सामान्य शीट होने के बाद आरक्षित वर्ग से टिकट देने का विरोध। कांग्रेस की ओर से नीरज पाल महापौर प्रत्याशी। विधायक देवेंद्र यादव के करीबी नीरज पाल वार्ड नंबर 60 सेक्टर 5 से चौथी बार पार्षद बने हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ओएसडी मनीष बंछोर के दोस्त है नीरज पाल। अब नीरज पाल और भाजपा के महेश वर्मा के बीच मुकाबला पढ़िए पूरी ख़बर..

VIDEO: कांग्रेस महापौर की घोषणा के बाद मचा बवाल: पार्षद सुभद्रा सिंह ने रो कर किया विरोध जाहिर
X

भिलाई: 70 पार्षदगणों का शपथ ग्रहण हुआ पूरा। 1,30 बजे से ढाई बजे तक महापौर व सभापति का होगा चुनाव। अपील समिति के अध्यक्ष का भी होगा चयन। नेता प्रतिपक्ष के लिए बीजेपी कर रही बैठक। नगर निगम में महापौर और सभापति की सीट आरक्षित थी। इसे देखते हुए यह भी मांग की जा रही थी कि जब सीट सामान्य है तो मेयर और सभापति भी सामान्य होना चाहिए। इस दौड़ में सुभद्रा सिंह और केशव चौबे का नाम सबसे आगे आ रहा था। केशव और सुभद्रा दोनों ही नाम को बड़े नेता मेयर के लिए नहीं लाना चाहते थे। इसलिए सामान्य सीट के लिए सामान्य मेयर वाली बात को हवा नहीं दी जा रही है।

भाजपा की ओर से सभापति के लिए श्याम सुंदर राव का नाम फाइनल हो गया है, वहीं महापौर के लिए महेश वर्मा का नाम फाइनल हुआ। कुछ देर में नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी। कांग्रेस की ओर से नीरज पाल महापौर प्रत्याशी। बंटी साहू सभापति के लिए दावेदार। देखिए वीडियो..


Next Story