Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग पर बर्बरता : चोरी का आरोप लगाकर निर्वस्त्र कर किया टार्चर, डर के मारे होटल की दूसरी मंजिल से कूदा किशोर...

आदिवासी किशोर को मोबाइल चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद किशोर ने होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके सिर और नाक में गंभीर चोटें आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निर्वस्त्र कर नाबालिग से पूछताछ का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पढ़िए पूरी खबर...

नाबालिग पर बर्बरता : चोरी का आरोप लगाकर निर्वस्त्र कर किया टार्चर, डर के मारे होटल की दूसरी मंजिल से कूदा किशोर...
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आदिवासी किशोर को मोबाइल चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर पूछताछ का मामला सामने आया है। पूछताछ के बाद किशोर ने होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके सिर और नाक में गंभीर चोटें आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं परिजन कह रहे हैं कि नाबालिग को होटल से मारपीट कर फेंका गया है। निर्वस्त्र कर नाबालिग से पूछताछ का वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का है।

दरअसल महासमुंद निवासी 15 वर्षीय नाबालिग होटल सिटी पैलेस में परिचित के साथ रुका था। इस दौरान मोबाइल चोरी के आरोप में किशोर को निर्वस्त्र कर पूछताछ की गई। होटल स्टाफ ने नाबालिग को निर्वस्त्र कर माफी मांगने का दबाव बनाया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं पूछताछ के बाद नाबालिग ने होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे बच्चे के सिर और नाक में गंभीर चोटें आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में नाबालिग के भाई ने गोलबाजार थाने में होटल मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले में परिजनों का कहना है कि नाबालिग को होटल से मारपीट कर फेंका गया है। जबकि पुलिस कह रही है कि किशोर खुद से कूदा है। वहीं बीजेपी आदिवासी मोर्चा ने बुधवार को गोलबाजार थाने का घेराव किया। थाने के घेराव के बाद आदिवासी मोर्चा को सिविल लाइन सीएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। भाजपा आदिवासी मोर्चा ने शीघ्र कार्रवाई ना होने पर थाने, गृह मंत्री के बंगले और सीएम हाउस घेरने की चेतावनी दी है।





और पढ़ें
Next Story