Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजीत जोगी के 'प्रचार बस' का उपयोग करने ममता बनर्जी को आग्रह, अमित जोगी बोले- पापा जीवित होते तो...

स्व. अजीत जोगी के लिए बनाई गई प्रचार बस का उपयोग करने अमित जोगी ने ममता बनर्जी को आग्रह किया है. अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा है कि ममता दीदी को चोट लगने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मैं उनके स्वस्थ होने की शुभकामनाओं के साथ उन्हेंजनता कांग्रेस संस्थापक स्व. अजीत जोगी जी के लिए बनाई प्रचार बस का उपयोग करने का आग्रह करता हूँ. अगर पापा आज जीवित होते तो वे ऐसा ही करते.

अजीत जोगी के प्रचार बस का उपयोग करने ममता बनर्जी को आग्रह, अमित जोगी बोले- पापा जीवित होते तो...
X

रायपुर. स्व. अजीत जोगी के लिए बनाई गई प्रचार बस का उपयोग करने अमित जोगी ने ममता बनर्जी को आग्रह किया है. अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा है कि ममता दीदी को चोट लगने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मैं उनके स्वस्थ होने की शुभकामनाओं के साथ उन्हेंजनता कांग्रेस संस्थापक स्व. अजीत जोगी जी के लिए बनाई प्रचार बस का उपयोग करने का आग्रह करता हूँ. अगर पापा आज जीवित होते तो वे ऐसा ही करते.



बता दें कि ममता बनर्जी आज दो रैलियों को संबोधित करेंगी. बीते कल नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के करीब चार दिन बाद रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सड़क पर उतर कर संघर्ष करने की अपनी छवि के अनुरूप व्हीलचेयर पर बैठकर तृणमूल कांग्रेस के एक रोड शो का नेतृत्व किया. उन्होंने प्रतिद्वंद्वी दलों को आगाह करते हुए ऐलान किया कि एक घायल बाघ कहीं अधिक खतरनाक होता है.

Next Story