Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जश्न के नाम पर स्कूल के पास हंगामा, अर्द्धवार्षिक परीक्षा दे रहे बच्चे हुए हलाकान

बिना अनुमति आयोजन, सार्वजनिक स्थल पर किसी भी आयोजन के लिए स्थानीय संस्था से अनुमति लेना अनिवार्य है, लेकिन कोचिंग वालों ने न स्कूल प्रशासन से अनुमति ली और न कोचिंग क्लास की सूचना दी है। बताया जाता है कि प्रशिक्षुओं ने स्कूल से करीब 50 मीटर की दूरी पर जमकर हंगामा किया। घटना को लेकर पालकों एवं शिक्षकों में जमकर नाराजगी देखी जा रही है। पढ़िए पूरी ख़बर...

जश्न के नाम पर स्कूल के पास हंगामा, अर्द्धवार्षिक परीक्षा दे रहे बच्चे हुए हलाकान
X

राजनांदगांव: छुईखदान स्थित केकतीबाडी स्कूल मैदान में नए साल के पहले दिन शारीरिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रशिक्षक एवं प्रशिक्षुओं ने ध्वनि विस्तारक यंत्र के साथ जमकर गाना बजाना किया। इस मामले को लेकर स्कूल स्टाफ सहित पालकों में नाराजगी देखने मिली। यह मामला स्कूल के शाला विकास समिति के अध्यक्ष सज्जाक खान तक पहुंचा। उन्होंने हुड़दंग स्थल पर पहुंचकर तस्वीराें को कैद किया। स्कूल स्टाफ से घटना को लेकर चर्चा की।

जानकारी के अनुसार आयोजन स्थल से स्कूल बहुत ही करीब है। वर्तमान में विभिन्न कक्षाओं की अर्ध वार्षिक परीक्षाएं चल रही है। शोर गुल से बच्चों के प्रभावित होने को देखते हुए शिकायत कर कार्रवाई की मांग की जाएगी। ज्ञात हो कि स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में अर्ध वार्षिक परीक्षा जारी है। परीक्षा जारी रहने के बीच बॉक्स और माइक का उपयोग किया गया जिससे शिक्षक और छात्र परेशान हुए।

Next Story