Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM भूपेश को अनियमित कर्मचारी भेजेंगी राखियां, नियमितीकरण के तोहफे की मांग

अनियमित कर्मचारी महासंघ राज्य इकाई ने मिशन रक्षा सूत्र कार्यक्रम के तहत की अनोखी पहल। पढ़िए पूरी खबर-

CM भूपेश को अनियमित कर्मचारी भेजेंगी राखियां, नियमितीकरण के तोहफे की मांग
X

रायपुर। भाई-बहन के रिश्ते का पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन अब कुछ ही दिनों के फासले पर है। इस दिन बहनें, भाइयों की कलाई में रक्षासूत्र बांधकर उनसे अपनी रक्षा का संकल्प लेतीं हैं, उसी तरह छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ राज्य इकाई ने मिशन रक्षा सूत्र कार्यक्रम के तहत अनोखी पहल की है। प्रदेश की तमाम अनियमित कर्मचारी प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल को राखी भेजकर अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण की सौगात मांगने जा रहीं हैं।

संघ का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद अनियमित कर्मचारी अपनी सुरक्षा को लेकर उत्साहित थे। उन्हें विश्वास था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार बनते ही उन्हें नियमित करेंगे लेकिन सरकार बनने के लगभग 18 महीने बीत जाने के बाद भी आजतक उनके नियमितीकरण के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए हैं। ऐसे में कर्मचारी बहने और समस्त अनियमित कर्मचारी अपने परिवार की महिला सदस्य जैसे मां, बहन, पत्नी, बेटी की तरफ से सीएम को अपना भाई मानते हुए अपनी नौकरी की सुरक्षा का वचन लेने और नियमितीकरण की आस लगाए हुए उन्हें रक्षा सूत्र भेज रहीं हैं।

संघ के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल गिरी गोस्वामी ने बताया कि प्रांतीय प्रबन्ध कार्यकरिणी के आव्हान पर प्रदेश के समस्त जिले की अनियमित कर्मचारी बहनें एवं उनके परिवार जनों के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रक्षाबंधन के अवसर पर रक्षा सूत्र भेजेंगी और उपहार स्वरूप एक मांग पत्र भी संलग्न रहेगा, जिसमे बहनें अपनी व्यथा का निवारण चाहते हुए नियमितीकरण का रिटर्न गिफ्ट और उनसे किये गए वादों को पूरा करवाने की प्रार्थना करेंगी।

Next Story