Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रीमियम वाइन शाप में घुसा अनूठा चोर: दो लाख रुपयों के साथ चुराई सिर्फ एक बोतल शराब

अंग्रेजी प्रीमियम शराब दुकान में शराब चुराने की नीयत से ताला काट कर चोर घुसे दूकान में। लेकिन अलमारी में रखे नगदी 2 लाख 15 हजार देख कर बोतलों को छोड़ नगदी ले कर फरार हुए शातिर चोर। शगुन के तौर पर जाते-जाते एक बोतल शराब भी ले के ही गए। जैसे मुंह चिढ़ा रहे हों शराब दुकान के पहरेदारों और पुलिस को। पढ़िए पूरी ख़बर...

प्रीमियम वाइन शाप में घुसा अनूठा चोर: दो लाख रुपयों के साथ चुराई सिर्फ एक बोतल शराब
X

रायपुर: अमानाका थाना क्षेत्र के हीरापुर में प्रीमियम शराब के बंद दुकान में बुधवार की रात में चोरी की वारदात हो गई। दुकान के बिक्री का 2 लाख 15 हजार रुपये काउंटर के दराज में बंद कर सुपरवाइजर और कर्मचारी रात में नौ बजे चले गए। सुबह दुकान सुपरवाइजर को आसपास के लोगों ने मोबाइल से दुकान का ताला टूटा होने और शटर आधा खुला होने की जानकारी दी। सुपरवाइजर ने दुकान में जाकर शराब की बोतलों का स्टाक मिलाया तो एक बोतल कम मिला। इस बात पर राहत की सांस ले पाता उससे पहले ही पता चला की एक बोतल शराब तो बस शगुन के तौर पर चोर ले के गए हैं असल में तो काउंटर के दराज में रखा पूरा पैसा गायब था।

चोरों ने दुकान का ताला आरी ब्लेड से काटकर अंदर जाकर पहले काउंटर का ताला तोड़कर उसमें रखा पूरा पैसा निकाल लिया। चोरी का पता न चले इसके लिए सीसीसीटीवी कैमरा और डीबीआर भी निकाल लिया। जाते समय चोरों ने दुकान से पीने के लिए एक बोतल शराब भी ले गए। शराब दुकान में चोरी की घटना और शहर में अन्य चोरियों का राजफाश नहीं होने से लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी है।

शिकायत के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और दुकान के पास जांच में ताला काटने के लिए लोहे की आरी ब्लेड मिली। इसके बाद पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का सुराग लगाने में जुटी है।

Next Story