Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हौसला अफजाई के लिए पहल : PPE किट पहनकर कोरोना मरीजों के साथ डांस कर रहे डॉक्टर्स, वीडियो वायरल

कोविड काल मे मरीजों का हौसला पस्त ना हो इसके लिए डॉक्टर्स इलाज के अलावा और भी कई रास्ते अपनाते नजर आते हैं. डॉक्टर्स के अनोखे अंदाज की कई तस्वीरें देश भर में सामने आ चुकी है. ताजा मामला राजधानी के कोविड केयर सेंटर का सामने आया है. जहां पर मरीजों की हौसला अफजाई के लिए डॉक्टर्स नाचते गाते नजर आ रहे हैं.

हौसला अफजाई के लिए पहल : PPE किट पहनकर कोरोना मरीजों के साथ डांस कर रहे डॉक्टर्स, वीडियो वायरल
X

रायपुर. कोविड काल मे मरीजों का हौसला पस्त ना हो इसके लिए डॉक्टर्स इलाज के अलावा और भी कई रास्ते अपनाते नजर आते हैं. डॉक्टर्स के अनोखे अंदाज की कई तस्वीरें देश भर में सामने आ चुकी है. ताजा मामला राजधानी के कोविड केयर सेंटर का सामने आया है. जहां पर मरीजों की हौसला अफजाई के लिए डॉक्टर्स नाचते गाते नजर आ रहे हैं.

रायपुर के इंडोर स्टेडियम में कोरोना मरीजों के इलाज के साथ साथ उनका मनोबल बढ़ाने के लिए PPE किट में डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ गरबा की धुन पर थिरकते नजर आए है. वीडियो में कोविड पेशेंट महिलाएं भी नाचती हंसती दिखाई दे रही है.

आपको बता दें कि रायपुर नगर निगम ने इंडोर स्टेडियम में व्यवस्थाओं की कमान संभाल रखी है. इस परेशानी भरे दौर में डॉक्टर्स के इस तरह के कदम भी सराहनीय है. PPE किट पहनकर मरीजों के साथ डॉक्टर्स का डांस का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.



Next Story