Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीरगांव में दो निर्दलियों ने किया कांग्रेस प्रवेश, अब कांग्रेस का महापौर बनना तय

बीरगांव में दो निर्दलीयों ने कांग्रेस प्रवेश कर लिया है. वार्ड 1 की निर्दलीय प्रत्याशी शकुंतला बन्दे और वार्ड 11 से विजयी सुशीला मार्कण्डे ने कांग्रेस को समर्थन दिया है. दोनों निर्दलियों प्रत्याशियों का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ली है. अब दो निर्दलीय प्रत्याशी के साथ बीरगांव में कांग्रेस का महापौर बनना तय हो गया है. कांग्रेस को बीरगांव में 20 सीट मिला था. स्पष्ट बहुमत के लिए कांग्रेस को 2 सीटों की जरूरत थी.

बीरगांव में दो निर्दलियों ने किया कांग्रेस प्रवेश, अब कांग्रेस का महापौर बनना तय
X

रायपुर. बीरगांव में दो निर्दलीयों ने कांग्रेस प्रवेश कर लिया है. वार्ड 1 की निर्दलीय प्रत्याशी शकुंतला बन्दे और वार्ड 11 से विजयी सुशीला मार्कण्डे ने कांग्रेस को समर्थन दिया है. दोनों निर्दलियों प्रत्याशियों का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ली है. अब दो निर्दलीय प्रत्याशी के साथ बीरगांव में कांग्रेस का महापौर बनना तय हो गया है. कांग्रेस को बीरगांव में 20 सीट मिला था. स्पष्ट बहुमत के लिए कांग्रेस को 2 सीटों की जरूरत थी.

बता दें कि बीते कल गुरुवार को यूपी से रायपुर लौटते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निकाय चुनावों को लेकर अहम बयान दिया था. सीएम बघेल ने कहा था कि जहां बहुमत नहीं है, वहां निर्दलियों का सहयोग मिलेगा. वहां प्रभारी मंत्री या विधायक जिन्हें जिम्मेदारी मिली है वो संपर्क करेंगे. इस बयान के कुछ घंटों बाद ही रायपुर के बीरगांव निगम में 19 से 21 वार्ड कांग्रेस ने अपने नाम करा ही लिए.

Next Story